1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हाथरस केस: आरोपियों के परिजनों से मिले वकील एपी सिंह, सीसीटीवी कैमरा लगने के बाद गायब हुए कुछ रिश्तेदार

हाथरस केस: आरोपियों के परिजनों से मिले वकील एपी सिंह, सीसीटीवी कैमरा लगने के बाद गायब हुए कुछ रिश्तेदार

Hathras Case Advocate Ap Singh Met Relatives Of The Accused Some Relatives Disappeared After Installing Cctv Camera

By शिव मौर्या 
Updated Date

हाथरस। हाथरस केस को लेकर पूरे देश में हंगामा चल रहा है। इसको लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं, इस बीच पीड़ित परिवार के घर सीसीटीवी और मेटल डिटेक्टर लगाए जाने के बाद उनके यहां रूके कई रिश्तेदार चले गए हैं। बताया जा रहा है कि पीड़िता के घर एक महिला रूकी थी, जो भाभी बताई जा रही है। हालांकि, सीसीटीवी लगने के बाद वह वहां से गायब हैं।

पढ़ें :- हाथरस केस: घटनास्थल का सीबीआई की टीम ने किया निरीक्षण, निलंबित पुलिसकर्मियों से हुई पूछताछ

इससे आशंका है कि वह किसी संगठन से जुड़ी महिला थी, जो कि परिजनों को भ्रमित कर रहे हो। इसे लेकर भी पुलिस और एसआईटी जांच में जुटी है। वहीं, निर्भया के दोषियों से लेकर राम रहीम, हनीप्रीत केस, राजस्थान का आनंदपाल आदि का केस लड़ने वाले वकील एपी सिंह हाथरस पहुंचे और उन्होंने आरोपियों के परिजनों से मुलाकात की।

आरोपियों के परिजनों से मिलने के बाद वकील एपी सिहं ने कहा कि पूरी तरह से युवकों को झूठा फंसाया जा रहा है। पुरानी रंजिशों की बदले उन्हें झूठा फंसाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 104 फोन कॉल ने खुद बयां किया है। 62 कॉल लड़की की तरफ से की गई है, इस पर कोई परिवार वाला नहीं बोल रहा है।

उन्होंने दुष्कर्म पर कहा कि सीएफएसएल रिपोर्ट और मेडिकल रिपोर्ट से साफ हो गया कि दुष्कर्म नहीं हुआ है। उन्होंने सवाल नार्को टेस्ट होने दीजिए, उसे क्यों नहीं कराया जा रहा है। नार्को टेस्ट से सारी सच्चाई का पता चल जाएगा। आरोपी डरे हुए हैं, उन्हें लोगों ने बरगलाया हुआ है। उनको लोगों ने भड़काया है।

 

पढ़ें :- हाथरस केस: अलीगढ़ के जेएन मेडीकल कॉलेज की जांच के बाद सीबीआई जिला कारागार पहुंची

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...