1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हाथरस केस: टीएमसी की महिला नेता का पुलिस पर बड़ा आरोप, कहा-हमारे ब्लाउज खींचे गए

हाथरस केस: टीएमसी की महिला नेता का पुलिस पर बड़ा आरोप, कहा-हमारे ब्लाउज खींचे गए

Hathras Case Big Allegation Of Female Leader Of Tmc Said Our Blouse Was Pulled

By शिव मौर्या 
Updated Date

हाथरस। हाथरस केस को लेकर सियासत गरमाने लगी है। इस केस को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार कटघरे में खड़ी है। विपक्ष लगातार सरकार पर निशाना साध रही है। राहुल—प्रियंका पीड़िता के परिवार से मिलने की कोशिश गुरुवार को किए थे लेकिन उन्हें जाने नहीं दिया गया। वहीं अब, तृणमूल कांग्रेस के सांसद पीड़ित परिवार से मिलने जाने की कोशिश किए। हालांकि, इससे पहले ही पुलिस ने उन्हें रोक लिया है।

पढ़ें :- हाथरस केस पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला: इलाहाबाद HC की निगरानी में CBI करेगी जांच, अभी ट्रांसफर नहीं होगा ट्रायल

इस दौरान धक्का-मुक्की में टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन गिर पड़े। वहीं, तृणमूल की नेता ममता ठाकुर ने पुलिस पर बदसलूकी का आरोप लगाया है। उन्होंने न्यूज एजेंसी से बातचीत में कहा है कि, महिला पुलिसकर्मियों ने हमारे ब्लाउज खींचे और हमारी सांसद प्रतिमा मंडल पर लाठीचार्ज किया, वे नीचे गिर गईं। फीमेल पुलिस के होते हुए मेल पुलिस ने हमारी सांसद को छुआ। यह शर्म की बात है।

तृणमूल सांसदों का यह समूह 200 किमी दूर दिल्ली से आया था। इनमें डेरेक ओ’ब्रायन, काकोली घोष दस्तीदार, प्रतिमा मोंडल और (पूर्व सांसद) ममता ठाकुर हैं। रोके गए सांसदों में से एक सांसद ने कहा, ‘हम शांति से हाथरस की ओर बढ़ रहे हैं पीड़ित परिवार से मिलकर अपनी सांत्वना देने जा रहे हैं। हम अलग-अलग यात्रा कर रहे हैं और सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। हमने कोई हथियार नहीं लिए हैं। हमें रोका क्यों गया है?’

 

पढ़ें :- यूपी: दरिंदों ने पार की हैवानियत की सारी हदें, महिला की हत्या के बाद शव के 15 टुकड़े करके फेंका

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...