1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हाथरस केस: अलीगढ़ के जेएन मेडीकल कॉलेज की जांच के बाद सीबीआई जिला कारागार पहुंची

हाथरस केस: अलीगढ़ के जेएन मेडीकल कॉलेज की जांच के बाद सीबीआई जिला कारागार पहुंची

Hathras Case Cbi Reached District Jail After Investigation Of Jn Medical College Aligarh

By शिव मौर्या 
Updated Date

हाथरस। हाथरस केस की जांच में जुटी सीबीआई लगातार मामले की छानबीन में जुटी हुई है। सोमवार को सीबीआई की टीम अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज पहुंची। यहां पर सीबीआई की टीम ने बिटिया का उपचार करने वाले डॉक्टरों से भी जानकारी जुटाई। सूत्रों की माने तो सीबीआई की एक टीम घटना के चारों आरोपियों से पूछताछ के लिए जिला कारागार पहुंची है।

पढ़ें :- रिवरफ्रंट घोटाला मे CBI ने चीफ इंजीनियर रूप सिंह यादव को किया गिरफ्तार, कई बड़ी मछलियों पर लटकी तलवार

बताया जा रहा है कि वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए सीबीआई चारों से पूछताछ कर सकती है। बता दें कि, इस केस की तहकीकात में जुटी सीबीआई जल्द ही बड़ा खुलासा कर सकती है। इस क्रम में सीबीआई ने रविवार को भी फार्मासिस्ट को बुलाकर काफी देर तक पूछताछ की। 14 सितंबर को जब बिटिया के साथ घटना हुई थी तो उसे चिकित्सकीय परीक्षण के लिए सबसे पहले जिला अस्पताल लाया गया था।

वहां चिकित्सक डॉ. रमेश बाबू व फार्मासिस्ट नरेंद्र ड्यूटी पर थे। इन दोनों से सीबीआई ने शनिवार को पूछताछ की थी। इसके बाद रविवार को फिर सीबीआई ने पूछताछ के लिए फार्मासिस्ट नरेंद्र को बुलाया और काफी देर तक पूछताछ की। रविवार को सीबीआई ने खुद को घटना का चश्मदीद बताने वाले छोटू और एक अन्य युवक अनिल से भी पूछताछ की थी। अनिल एक आरोपी रामू के साथ चिलर प्लांट पर काम करता था।

 

पढ़ें :- हाथरस केस: घटनास्थल पर पहुंची CBI की टीम, पीड़िता की मां और बड़े भाई भी हैं मौजूद

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...