1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हाथरस केस: सीबीआई ने पीड़िता के भाइयों को भेजा समन, फिर होगी पूछताछ

हाथरस केस: सीबीआई ने पीड़िता के भाइयों को भेजा समन, फिर होगी पूछताछ

Hathras Case Cbi Summons Three Brothers Of Victim Will Be Questioned Again

By शिव मौर्या 
Updated Date

हाथरस। हाथरस केस की जांच सीबीआई ने शुरू कर दिया है। मंगलवार को सीबीआई पीड़िता के गांव, घटनास्थल और श्मशासन घाट गई और वहां की जांच की है। सीबीआई पीड़िता के भाई को भी अपने साथ ले गई और उससे घंटों पूछताछ की। बुधवार को अपनी जांच आगे बढ़ाते हुए पीड़िता के तीन भाइयों को पूछताछ के लिए बुलाया है। अलीगढ़ रोड स्थित उप कृषि निदेशक कार्यालय को सीबीआई ने अपना अस्थायी कार्यालय बना लिया है।

पढ़ें :- हाथरस केस: घटनास्थल का सीबीआई की टीम ने किया निरीक्षण, निलंबित पुलिसकर्मियों से हुई पूछताछ

यहां टीम ने कंप्यूटर और उपकरण भी लगवा दिए हैं और काम शुरू करा दिया है। बिटिया प्रकरण में प्रदेश सरकार की ओर से सीबीआई जांच की सिफारिश की गई थी। सीबीआई ने इस केस की विवेचना अपने हाथ में ले ली है। रविवार की देर शाम सीबीआई की टीम शहर में पहुंची और टीम ने यहां संबंधित अधिकारियों से मुलाकात की।

मुलाकात के बाद जिला प्रशासन से यहां अस्थायी रूप से एक कार्यालय बनाने के संबंध में भी वार्ता की। सोमवार को एडीएम जेपी सिंह और सीडीओ आरबी भास्कर ने विकास भवन में कई कार्यालयों का मुआयना किया। मुआयने के बाद सीबीआई के अफसरों को अस्थायी कार्यालय के लिए कुछ कक्ष सुझाए गए, लेकिन सीबीआई की टीम ने अलीगढ़ रोड स्थित उपकृषि निदेशक कार्यालय को उपयुक्त जगह बताया।

 

पढ़ें :- बाहुबली हरिशंकर तिवारी के बेटे विनय तिवारी के ठिकानों पर सीबीआई का छापा, बसपा से हैं विधायक

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...