1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हाथरस केस: आरोपियों के घर पहुंची सीबीआई की टीम, परिजनों से कर रही पूछताछ

हाथरस केस: आरोपियों के घर पहुंची सीबीआई की टीम, परिजनों से कर रही पूछताछ

Hathras Case Cbi Team Reached Home Of Accused Interrogating Family Members

By शिव मौर्या 
Updated Date

हाथरस। हाथरस केस की जांच सीबीआई ने शुरू कर दी है। गुरुवार को सीबीआई की टीम आरोपियों के घर पहुंची और परिजनों से पूछताछ कर रही है। सूत्रों की माने तो सीबीआई की टीम परिजनों से घटना के दिन आरोपियों की लोकेशन समेत कई अन्य सवाल पूछ रही है। सूत्र बताते हैं कि इसके बाद टीम का पीड़िता की मां तथा भाभी से भी पूछताछ की योजना है।

पढ़ें :- हाथरस केस पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला: इलाहाबाद HC की निगरानी में CBI करेगी जांच, अभी ट्रांसफर नहीं होगा ट्रायल

सीबीआइ की टीम आज ही आरोपितों को अपनी रिमांड पर लेकर या जेल में ही पूछताछ करने के लिए कोर्ट में याचिका दायर कर सकती है। हाथरस में सीबीआइ की एक टीम चंदपा कोतवाली पहुंची है। यह टीम यहां पर पुलिस कर्मियों पूछताछ कर रही है। बता दें कि, सुरक्षा के लिहाज से गांव में भारी संख्या में पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है।

इस पूछताछ के साथ साक्ष्य भी एकत्रित किए जा रहे है। दूसरी ओर मृतका के घर पर भी पुलिस का कड़ा पहरा है। बुधवार को सीबीआइ ने अपने अस्थाई कैंप कार्यालय पर मृतका के स्वजन बुलाकर जानकारी की थी। आरोपितों में रामू, रवि, संदीप एक ही जगह पर रहते हैं। तीनों एक ही परिवार के है। एक ही परिसर में रहते है, जबकि लवकुश का घर अलग है। सीबीआइ की टीम चारों आरोपितों के स्वजन से अलग-अलग पूछताछ कर रही है।

 

पढ़ें :- कोयला घोटला: 21 साल पुराने केस में पूर्व केंद्रीय मंत्री दिलीप रे को 3 साल की सजा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...