1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हाथरस केस: पीड़ित परिवार से मिले चंद्रशेखर, कहा-परिजनों को मुहैया कराई जाए Y सिक्योरिटी

हाथरस केस: पीड़ित परिवार से मिले चंद्रशेखर, कहा-परिजनों को मुहैया कराई जाए Y सिक्योरिटी

Hathras Case Chandrashekhar Met The Victims Family Said Y Families Should Be Provided Security

By शिव मौर्या 
Updated Date

हाथरस। हाथरस केस को लेकर देशभर में सियासत गर्म हो चुकी है। सभी पार्टियां इस मुद्दे को लेकर यूपी सरकार को घेरने में जुटी है। शनिवार को राहुल और प्रियंका ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिवार के लिए न्याय की लड़ाई लड़ने की बात कही थी। इसके बाद सपा और रालोद के नेता भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। हालांकि, भीड़ जुटता देख पुलिस ने सपा और रालोद के कार्याकर्ताओं पर लाठियां भांजी।

पढ़ें :- हाथरस केस पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला: इलाहाबाद HC की निगरानी में CBI करेगी जांच, अभी ट्रांसफर नहीं होगा ट्रायल

वहीं, रविवार शाम भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद पीड़िता के परिवार से मिले और सरकार से उन्हें सुरक्षा देने की मांग की। आजाद ने परिवार से मुलाकात के बाद कहा कि पीड़िता के घरवाले यहां पर सुरक्षित नहीं हैं, इसलिए उन्हें तत्काल Y सिक्योरिटी मुहैया कराई जाए। चंद्रशेखर आजाद ने पूरे मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के जज से कराने की मांग भी की।

बता दें कि, रविवार को समाजवादी पार्टी और रालोद के कार्यकर्ता वहां प्रदर्शन कर रहे थे। इसी बीच रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंचे। जयंत चौधरी को उनके पांच अन्य समर्थकों के साथ पीड़ित परिवार से मिलने की अनुमति दी गई थी। इसी बीच दोनों दलों के कार्यकर्ता उग्र हो उठे। पुलिस का कहना है कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने बैरिकेडिंग तोड़ने की कोशिश की, जिसके बाद लाठीचार्ज हुआ।

 

पढ़ें :- हाथरस केस: घटनास्थल का सीबीआई की टीम ने किया निरीक्षण, निलंबित पुलिसकर्मियों से हुई पूछताछ

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...