1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हाथरस केस: पीड़ित परिवार की बढ़ाई गई सुरक्षा, ​परिवार से मिलने के लिए लेनी होगी CRPF की अनुमति

हाथरस केस: पीड़ित परिवार की बढ़ाई गई सुरक्षा, ​परिवार से मिलने के लिए लेनी होगी CRPF की अनुमति

Hathras Case Enhanced Security Of The Victims Family Crpf Permission To Be Sought To Meet The Family

By शिव मौर्या 
Updated Date

हाथरस। हाथरस केस के पीड़ित परिवार की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सीआरपीएफ की एक कंपनी पीड़िता की सुरक्षा के लिए पहुंची है। पहले ही दिन सीआरपीएफ के जवानों ने पीड़ित परिवार की सुरक्षा की कमान संभाल ली। घर से लेकर मुख्य द्वार तक जवान हथियारों के साथ मुस्तैद हैं।

पढ़ें :- हाथरस केसः CBI ने कोर्ट में दाखिल किया आरोप पत्र, पीड़िता के आखिरी बयान को बनाया आधार

वहीं, अब बिना अनुमति के कोई भी पीड़ित परिवा से नहीं मिल पायेगा। परिवार के लोग जहां भी जाएंगे, जवान उनकी सुरक्षा में रहेंगे। बता दें कि, चंदपा के गांव बूलगढ़ी में 14 सितंबर को एक युवती के साथ वारदात हुई। 22 सितम्बर को युवती ने अपने बयानों में गैंगरेप की बात कही। 29 सितंबर को युवती की दिल्ली के सफदरगंज में मौत हो गई।

युवती की मौत के बाद देश भर में हंगामा हुआ। वहीं, परिवार की सुरक्षा व्यवस्था को सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार से पूछा था। इसके बाद आज पीड़ित की सुरक्षा के लिए सीआरपीएफ की एक कंपनी पहुंच गयी है। हालांकि, अभी पीड़ित परिवार के घर के बाहर अभी भी सिविल पुलिस लगी है। अब परिवार के सदस्य अगर कहीं बाहर जाएंगे तो सिविल पुलिस नहीं जाएगी। उसकी जिम्मेदारी सीआरपीएफ ने संभाल रखी है। हाइवे से गांव की ओर जाने वाले रास्ते पर पीएसी के जवान तैनात है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...