1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हाथरस केस: अधिक सुरक्षा बनी परेशानी का सबब, पीड़ित परिवार राहत के लिए पहुंचा हाईकोर्ट

हाथरस केस: अधिक सुरक्षा बनी परेशानी का सबब, पीड़ित परिवार राहत के लिए पहुंचा हाईकोर्ट

By शिव मौर्या 
Updated Date

हाथरस। हाथरस केस के बाद पीड़ित परिवार की सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता कर दिया गया है। पीड़ित परिवार के घर आने जाने वालों पर नजर रखी जा रही है। सुरक्षा व्यवस्था मुस्तैद करते हुए पीड़िता के घर के आसपास पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है। इसके साथ ही पीड़िता के घर के आसपास सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं। वहीं अब इसी सुरक्षा व्‍यवस्‍था को लेकर परिवार परेशान हो गया है। पीड़िता के परिवार की ओर से एक सामाजिक कार्यकर्ता ने हाई कोर्ट में अर्जी देकर राहत दिलाने की मांग की है।

पढ़ें :- गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर AIMIM ने घोषित किये तीन प्रत्याशी, एक हिंदू को बनाया उम्मीदवार

इस अर्जी में कहा गया है कि अत्‍यधिक सुरक्षा और पुलिस-प्रशासन की बंदिशों की वजह से परिवार घर में कैद होकर रह गया है। अर्जी में परिवार को लोगों से मिलने-जुलने और अपनी बात खुलकर कह सकने की छूट दिए जाने की मांग की गई है। सामाजिक कार्यकर्ता सुरेंद्र कुमार ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल कर कहा है कि पुलिस -प्रशासन की बंदिशों के चलते पीड़ित परिवार घर में कैद सा होकर रह गया है।

बंदिशों के चलते तमाम लोग मिलने नहीं आ पा रहे हैं। परिवार किसी से खुलकर अपनी बात नहीं कह पा रहा है। सरकारी अमला घर से बाहर नहीं निकलने दे रहा है। अर्जी में कहा गया कि इंसाफ पाने के लिए पीड़ित परिवार से बंदिशें हटना जरूरी है। सुरेंद्र कुमार ने दावा किया कि उन्‍होंने पीड़ित परिवार की तरफ से अर्जी दाखिल की है। पीड़ित परिवार ने उन्हें फोन कर उनकी तरफ से अर्जी दाखिल करने और कोर्ट से दखल देने की मांग करने की की है। उन्‍होंने इस मामले की सुनवाई अर्जेन्ट बेसिस पर किए जाने की मांग की। माना जा रहा है कि इस मामले में हाईकोर्ट में आज ही सुनवाई हो सकती है।

 

पढ़ें :- UP Rain Alert : यूपी के 38 जिलों में येलो अलर्ट, 40 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से चलेंगी हवाएं
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...