1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हाथरस केस: पीड़िता के घर जा रहे सपा और रालोद कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

हाथरस केस: पीड़िता के घर जा रहे सपा और रालोद कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

Hathras Case Lathi Charge On Sp And Rld Workers Going To Victims House

By शिव मौर्या 
Updated Date

हाथरस। हाथरस केस को लेकर सियासत गर्म होती जा रही है। राहुल-प्रियंका के बाद सभी विपक्षी दल पीड़िता के घर जाने की बात कह रहे हैं। वहीं, आज सुबह एसआईटी की टीम पीड़िता के घर पहुंची और परिजनों का बयान दर्ज की थी। इसके बाद समाजवादी पार्टी का 11 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल गांव पहुंचा। इसके अलावा पूर्व विधायक के घर आरोपियों के पक्ष में पंचायत हुई।

पढ़ें :- टॉयलेट को सपा के रंग से रंगने पर भड़के सपाई, कहा-लोकतंत्र को कलंकित करने वाली शर्मनाक घटना

गांव में घुसने के प्रयास में पुलिस ने सपा व रालोद के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया। बताया जा रहा है कि पीड़िता के घर सिर्फ पांच लोगों को जाने की अनुमति है लेकिन सपा के कार्यकर्ता भारी संख्या में वहां पहुंचे थे, जिसके कारण पुलिस को लाठीचार्ज करनी पड़ी। पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठियां बरसाईं। सपा के कार्यकर्ता बेरियर तोड़कर गांव में घुसने का प्रयास कर रहे थे। इसके अलावा रालोद कार्यकर्ताओं पर भी लाठियां बरसाईं।

आरोपियों के समर्थन में पंचायत
वहीं पूर्व विधायक राजवीर पहलवान के आवास पर आरोपियों के समर्थन में पंचायत हुई, इसमें काफी संख्या में लोग मौजूद रहे। इससे पहले रविवार की सुबह एसआईटी की टीम पीड़ित के घर फिर पहुंची थी। पांच सदस्य एसआईटी टीम पीड़ित के घर आज फिर से बयान दर्ज करने पहुंची थी। शनिवार को पीड़िता के पिता का बयान नहीं हो पाया था। आपको बता दें कि कल रात को SIT की टीम घर आई थी। आपको बता दें कि चौतरफा घिरी उतर प्रदेश सरकार ने हाथरस कांड की सीबीआई से कराने का फैसला किया है।

 

पढ़ें :- मायावती का बड़ा ऐलान, कहा-सपा को हराने के लिए भाजपा का साथ देना पड़े तो देंगे

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...