1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हाथरस केस: पीड़िता के घर जा रहे सपा और रालोद कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

हाथरस केस: पीड़िता के घर जा रहे सपा और रालोद कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

By शिव मौर्या 
Updated Date

हाथरस। हाथरस केस को लेकर सियासत गर्म होती जा रही है। राहुल-प्रियंका के बाद सभी विपक्षी दल पीड़िता के घर जाने की बात कह रहे हैं। वहीं, आज सुबह एसआईटी की टीम पीड़िता के घर पहुंची और परिजनों का बयान दर्ज की थी। इसके बाद समाजवादी पार्टी का 11 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल गांव पहुंचा। इसके अलावा पूर्व विधायक के घर आरोपियों के पक्ष में पंचायत हुई।

पढ़ें :- कानपुर में दूसरा बड़ा हादसा, शाम को 26 लोगों की मौत तो भोर में दूसरे हादसे में 5 लोगों की जान गई

गांव में घुसने के प्रयास में पुलिस ने सपा व रालोद के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया। बताया जा रहा है कि पीड़िता के घर सिर्फ पांच लोगों को जाने की अनुमति है लेकिन सपा के कार्यकर्ता भारी संख्या में वहां पहुंचे थे, जिसके कारण पुलिस को लाठीचार्ज करनी पड़ी। पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठियां बरसाईं। सपा के कार्यकर्ता बेरियर तोड़कर गांव में घुसने का प्रयास कर रहे थे। इसके अलावा रालोद कार्यकर्ताओं पर भी लाठियां बरसाईं।

आरोपियों के समर्थन में पंचायत
वहीं पूर्व विधायक राजवीर पहलवान के आवास पर आरोपियों के समर्थन में पंचायत हुई, इसमें काफी संख्या में लोग मौजूद रहे। इससे पहले रविवार की सुबह एसआईटी की टीम पीड़ित के घर फिर पहुंची थी। पांच सदस्य एसआईटी टीम पीड़ित के घर आज फिर से बयान दर्ज करने पहुंची थी। शनिवार को पीड़िता के पिता का बयान नहीं हो पाया था। आपको बता दें कि कल रात को SIT की टीम घर आई थी। आपको बता दें कि चौतरफा घिरी उतर प्रदेश सरकार ने हाथरस कांड की सीबीआई से कराने का फैसला किया है।

 

पढ़ें :- कानपुर में हुई दर्दनाक हादसे में 26 लोगों की मौत, वीडियो देख सहम जाएंगे आप
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...