1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हाथरस केस: पीड़िता के गांव पर पुलिस का पहरा, परिजनों से ​मिलने पर भी रोक

हाथरस केस: पीड़िता के गांव पर पुलिस का पहरा, परिजनों से ​मिलने पर भी रोक

Hathras Case Police Guarded The Victims Village But Also Stopped Meeting Relatives

By शिव मौर्या 
Updated Date

हाथरस। हाथरस केस के पीड़ित परिवार पर पुलिस और प्रशासन का संघन पहरा है। पीड़िता के गांव पर भी पुलिस का पूरी तरह से पहरा लगा हुआ है। किसी को भी गांव में आने जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है। पुलिस ने पूरे गांव को सील कर दिया है। गांव के घरों में पुलिस ने ताला लगाया है। यहां पर लोगों को उनके घरों में कैद कर दिया गया है। लोगों को बाहर निकलने नहीं दिया जा रहा है।

पढ़ें :- यूपी: जौनपुर में ग्राम प्रधान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा

वहीं, पुलिस के साथ पीड़िताा के गांव में पीएसी भी तैनात कर दी गयी है। वहीं, हाथरस के ​पीड़ित परिवार से किसी को मिलने की इजाजत नहीं है। किसी रिश्तेदार को भी उनके घर जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है। गुड़िया के चचेरे भाई का आरोप है कि डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार ने घर के सभी लोगों का मोबाइल फोन अपने कब्जे में ले लिया है और ताऊ के साथ मारपीट भी की है।

हाथरस में बेटी को गंवाने के बाद अब पीड़ित परिवार जिला प्रशासन का कहर झेल रहा है। घर पर चारों तरफ पहरा लगाकर इनको कैद में रखा गया है। इस दौरान किसी तरह खेतों के रास्ते निकले गुड़िया के चचेरे भाई ने पीड़ित परिवार के भय की दास्तां बताई। उनसे बताया कि जिला प्रशासन ने परिवार की घेराबंदी कर रखी है। घर से सभी लोगों के मोबाइल भी छीनकर कब्जे में ले रखे हैं।

 

पढ़ें :- बीमार मां से मिलने के लिए पत्रकार सिद्दीक कप्पन को मिली 5 दिन की अंतरिम जमानत, मीडिया से बातचीत करने पर रोक

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...