1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हाथरस केस: पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, एक नहीं कई बार दबाया पीड़िता का गला, मिले चोट के निशान

हाथरस केस: पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, एक नहीं कई बार दबाया पीड़िता का गला, मिले चोट के निशान

By शिव मौर्या 
Updated Date

हाथरस। हाथरस केस के बाद पूरे देश में घटना को लेकर आक्रोश है। बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए लगातार मांग की जा रही है। वहीं, इस बीच पीड़िता की ​पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता की गर्दन पर चोट के निशान मिले हैं और उसकी हड्डियां भी टूटी हुई हैं। सफदरजंग अस्पताल के द्वारा जारी की गई इस रिपोर्ट में बताया गया कि पीड़िता की मौत का मुख्य कारण विसरा रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।

पढ़ें :- IND vs SA T20 Live : भारत ने उगली आग, 9 रन पर दक्षिण अफ्रीका की आधी टीम आउट, छह गेंदों में तीन विकेट लेकर छाए अर्शदीप

हालांकि, रिपोर्ट में गले पर चोट के निशान का भी जिक्र किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पीड़िता की गला दबाने के साथ उसके गले पर चोट के निशान भी पाए गए हें। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि सिर्फ एक बार नहीं कई बार गले दबाने की कोशिश की गई है। पीड़िता की ओर से कई बार बचाव की कोशिश की गई, इस वजह से गर्दन की हड्डी भी टूट गई थी।

अभी विसरा रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है, जिसके बाद इस बात की पुष्टि की जाएगी कि मौत का कारण क्या रहा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि घटना 14 सितंबर की सुबह नौ बजे की है। इसके बाद शाम चार बजे पीड़िता को अलीगढ़ के अस्पताल में शिफ्ट किया गया। जब पीड़िता की हालत बिगड़ी तो 28 तारीख को उसे दिल्ली सफदरजंग अस्पताल में लाया गया। इलाज के दौरान 29 तारीख को सुबह 6.55 बजे पीड़िता की मौत हो गई थी।

 

पढ़ें :- अनिल चौहान होंगे अगले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ,सैन्य मामलों के विभाग के सचिव के रूप में भी करेंगे कार्य
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...