1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हाथरस केस: ग्रेटर नोएडा में राहुल-प्रियंका का रोका गया काफिला, पैदल जा रहे हैं हाथरस

हाथरस केस: ग्रेटर नोएडा में राहुल-प्रियंका का रोका गया काफिला, पैदल जा रहे हैं हाथरस

Hathras Case Rahul Priyankas Convoy Stopped In Greater Noida Hathras Going On Foot

By शिव मौर्या 
Updated Date

नोएडा। हाथरस केस के पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे राहुल-प्रियंका के ​काफिले को ग्रेटर नोएडा में रोक लिया गया है। यमुना एक्सप्रेसवे पर इनका काफिला रोक दिया गया है। प्रशासन ने उन्हें आगे जाने की अनमति नहीं दी। प्रियंका के ओएसडी ने कहा कि प्रियंका और राहुल को यूपी पुलिस ने रोक लिया है। दोनों अब हाथरस के लिए पैदल मार्च कर रहे हैं।

पढ़ें :- हाथरस केस: अलीगढ़ के जेएन मेडीकल कॉलेज की जांच के बाद सीबीआई जिला कारागार पहुंची

एक्सप्रेस वे से हाथरस की दूरी 142 किलोमीटर है। इसके साथ ही पुलिस द्वारा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज भी किया गया है। प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश की प्रभारी भी हैं। पुलिस द्वारा काफिले की गाड़ियां रोके जाने के बाद राहुल और प्रियंका कड़े सुरक्षा घेरे में अब पैदल ही हाथरस के लिए निकल पड़े हैं।

जानकारी के अनुसार, गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मुलाकात करने के लिए हाथरस जा रहे हैं राहुल और प्रियंका गांधी का काफिला डीएनडी से तो निकल गया, लेकिन ग्रेटर नोएडा जीरो प्वॉइंट पर पहुंचते ही रोक दिया गया। इसके चलते ट्रैफिक जाम लग गया है।

राहुल और प्रियंका गांधी को रोकने लिए ग्रेटर नोएडा में जीरो पॉइंट और जेवर टोल प्लाजा पर पर भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। पुलिस द्वारा काफिले की गाड़ियां रोके जाने के बाद राहुल और प्रियंका कड़े सुरक्षा घेरे में अब पैदल ही हाथरस के लिए निकल पड़े हैं।

पढ़ें :- हाथरस केस: आप सांसद संजस सिंह बोले-पीड़ित परिवार को अपने घर पर रखने को हूं तैयार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...