1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हाथरस केस: पीड़िता के घर पहुंची एसआईटी, दर्ज करेगी पिता का बयान, मायावती बोलीं-डीएम को हटाया जाए

हाथरस केस: पीड़िता के घर पहुंची एसआईटी, दर्ज करेगी पिता का बयान, मायावती बोलीं-डीएम को हटाया जाए

By शिव मौर्या 
Updated Date

हाथरस। हाथरस केस को लेकर पूरे देश में सियासत छिड़ गई है। विपक्ष प्रदेश सरकार पर आरोप लगा रहा है। शनिवार को राहुल और प्रियंका ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की। वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने का फैसला लिया है। रविवार को एसआईटी की टीम दोबारा पीड़िता के घर पहुंची। पांच सदस्य एसआईटी टीम पीड़ित के घर आज फिर से बयान दर्ज करने पहुंची है।
शनिवार को पीड़िता के पिता का बयान नहीं हो पाया था।

पढ़ें :- PM Kisan Yojana: किसान सम्मान निधि का इंतजार हुआ खत्म, 2 अक्टूबर को जारी होगी 12वीं किस्त

आपको बता दें कि कल रात को SIT की टीम घर आई थी। आपको बता दें कि चौतरफा घिरी उतर प्रदेश सरकार ने हाथरस कांड की सीबीआई से कराने का फैसला किया है। पीड़ित परिवार से मुलाकात करके लौटे अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश कुमार अवस्थी और डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी की रिपोर्ट के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार की रात 8.31 बजे ट्वीट कर फैसले की जानकारी दी।

वहीं, सीबीआई 14 सितंबर से अब तक सामने आए सभी पहलुओं की जांच करेगी। हालांकि पीड़ित परिजनों की ओर से इस मामले में सीबीआई की जांच के बजाय सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में जांच कराए जाने की मांग की थी। लेकिन अपर मुख्य सचिव गृह और डीजीपी ने लौट कर मुख्यमंत्री को पूरी बात बताई जिसके मुख्यमंत्री ने पूरा मामला सीबीआई को देने का निर्णय लिया। वहीं, बसपा सुप्रीमो मायावती ने हाथरस के डीएम को हटाने की मांग की है।

 

पढ़ें :- Congress President Election: मल्लिकार्जुन खड़गे के समर्थन में उतरे अशोक गहलोत, कही ये अहम बात
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...