1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हाथरस केस: एसआईटी पीड़ित परिवार से मुलाकात कर शुरू की जांच, सात दिनों में रिपोर्ट में देने का दावा

हाथरस केस: एसआईटी पीड़ित परिवार से मुलाकात कर शुरू की जांच, सात दिनों में रिपोर्ट में देने का दावा

Hathras Case Sit Starts Investigation With Victims Family Claims To Report In Seven Days

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। हाथरस केस को लेकर पूरे देश में हंगामा मचा हुआ है। विपक्ष प्रदेश की योगी सरकार पर सवाल खड़े कर रही है। इस बीच विशेष जांच दल (एसआईटी) ने भी जांच शुरू कर दी है। गृह सचिव भगवान स्वरूप की अगुवाई में आज एसआईटी की टीम चंदपा के उसी गांव में पहुंची, जहां की पीड़िता रहने वाली थी। एसआईटी ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

पढ़ें :- हाथरस केस: अलीगढ़ के जेएन मेडीकल कॉलेज की जांच के बाद सीबीआई जिला कारागार पहुंची

इस दौरान गृह सचिव भगवान स्वरूप ने दावा किया कि हम समय से अपनी जांच रिपोर्ट सौंप देंगे। गृह सचिव भगवान स्वरूप ने कहा कि शुरुआती जांच शुरू कर दी गई है, लेकिन इसमें समय लगेगा। हमें सात दिन की मोहलत दी गई है। हम समय से अपनी जांच रिपोर्ट सौंप देंगे। एसआईटी की अध्यक्षता गृह सचिव भगवान स्वरूप कर रहे हैं, जबकि डीआईजी चंद्र प्रकाश और आईपीएस पूनम इसकी सदस्य हैं।

वहीं, मीडिया को गांव के बाहर ही रोक दिया गया है। एसआईटी की टीम गांव में मौजूद है, जो पड़ताल कर रही है। गौरतलब है कि हाथरस में चंदपा की गैंगरेप पीड़िता का उसके गांव बूलगढ़ी में बुधवार तड़के कड़ी सुरक्षा में अंतिम संस्कार कर दिया गया था। इससे पहले शव को घर की जगह अंत्येष्टि स्थल पर ले जाने को लेकर गांव में विरोध शुरू हो गया था। परिजन एंबुलेंस के आगे लेट गए थे। उनकी मांग थी कि शव को पहले घर पर ले जाया जाए। लेकिन प्रशासन ने करीब ढाई बजे शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

 

पढ़ें :- हाथरस केस: आप सांसद संजस सिंह बोले-पीड़ित परिवार को अपने घर पर रखने को हूं तैयार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...