1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हाथरस केस: पीड़ित परिवार ने कोरोना टेस्ट कराने से किया इंकार, बहन को खांसी की शिकायत

हाथरस केस: पीड़ित परिवार ने कोरोना टेस्ट कराने से किया इंकार, बहन को खांसी की शिकायत

Hathras Case Victim Family Refuses To Undergo Corona Test Sister Complains Of Cough

By शिव मौर्या 
Updated Date

हाथरस। हाथरस केस के पीड़ित परिवार ने कोविड की जांच कराने से इंकार कर दिया है। दरअसल, पीड़िता की बहन को कुछ दिनों से खांसी की शिकायत थी, जिसे पर शुक्रवार को हेल्थ टीम पीड़ित परिवार की कोरोना जांच कराने आई थी। इस पर पीड़ित परिवार ने जांच कराने से इंकार कर दिया, जिसके बाद हेल्थ टीम वापस लौट गयी।पीड़ित परिवार का कोरोना टेस्ट लेने पहुंचे डॉ. पंकज ने बताया परिवार ने जांच से इनकार किया है।

पढ़ें :- बीमार मां से मिलने के लिए पत्रकार सिद्दीक कप्पन को मिली 5 दिन की अंतरिम जमानत, मीडिया से बातचीत करने पर रोक

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के विधायक कुलदीप कुमार कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद हाथरस में पीड़िता के गांव पहुंचे और वहां बहुत लोगों के संपर्क में आए। कुलदीप कुमार के साथ आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह भी बीते रविवार को हाथरस में पीड़ित परिवार से मुलाकात करने पहुंचे थे। आप विधायक पर कोरोना संक्रमण फैलाने के आरोप में मामला दर्ज हुआ है।

वहीं, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने ह‌ाथरस कांड के पीड़ित परिवार को प्रशासन द्वारा अवैध रूप से बंधक बनाकर रखने के आरोप को लेकर दाखिल याचिका खारिज कर दी है। पीड़ित परिवार के लोगों को स्वतंत्रता पूर्वक कहीं भी आने-जाने की अनुमति देने या लोगों से ‌मिलने जुलने की छूट देने की मांग में दाखिल बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका पर हस्तक्षेप से इनकार करते हुए कोर्ट ने कहा कि उच्चतम न्यायालय में मामले की सुनवाई चल रही है।

 

पढ़ें :- हाथरस केसः CBI ने कोर्ट में दाखिल किया आरोप पत्र, पीड़िता के आखिरी बयान को बनाया आधार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...