1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हाथरस केस: पीड़ित परिवार छोड़ना चाहता है गांव, आरोपियों के घर से कलर लगे कपड़े ले गई सीबीआई

हाथरस केस: पीड़ित परिवार छोड़ना चाहता है गांव, आरोपियों के घर से कलर लगे कपड़े ले गई सीबीआई

Hathras Case Victim Family Wants To Leave Village Cbi Took Off Colored Clothes From The House Of The Accused

By शिव मौर्या 
Updated Date

हाथरस। हाथरस केस की जांच सीबीआई ने शुरू कर दी है। आरोपियों के परिजनों के साथ पीड़ित परिवार से भी सीबीआई पूछताछ कर चुकी है। गुरुवार को सीबीआई की टीम आरोपियों के घरों को खंगाला था। इस दौरान कपड़ों से लेकर मोबाइल के बारे में जानकारी की थी। इसके साथ ही परिजनों के फोन कॉल की डिटेल देखी थी।

पढ़ें :- मुंबई पुलिस पर भड़की CBI, कहा- छवि बिगाड़ने वाला और कानून का दुरुपयोग...

सूत्रों की माने तो सीबीआई की टीम अपने साथ कुछ सामान लेकर गयी है, जिसमें कपड़े आदि शामिल हैं। अब सीबीआई बिटिया के परिजनों से फिर पूछताछ कर सकती है और जेल में जाकर आरोपियों से भी पूछताछ कर सकती है। आरोपियों को रिमांड पर भी ले सकती है।

वहीं, आरोपी लवकुश के भाई का कहना है कि सीबीआई ऐसे कपड़े भी ले गई, जिन पर कलर लगा हुआ था। आरोपी लवकुश का एक भाई पेंटिंग का काम भी करता है। परिजनों का कहना है कि कलर लगे हुए कपड़े भी सीबीआई ले गई है। उधर, पीड़ित परिवार गांव छोड़कर दिल्ली में शिाफ्ट होने की कोशिश में जुटा हुआ है।

वहीं, बिटिया के बड़े भाई का कहना है कि हमारा केस दिल्ली अगर भेज दिया जाए तो हम दिल्ली चले जाएंगे। हम यह भी चाहते हैं कि केस को दिल्ली ट्रांसफर कर दिया जाए। उन्होंने कहा कि हम गांव छोड़ना चाहते हैं। हम सरकार से चाहते हैं कि अगर हमारे रहने का सरकार इंतजाम कर दे तो बहुत बढ़िया रहेगा। दिल्ली में रहकर की काम देखेंगे। वहीं छोटे भाई का कहना है कि मेरे कमरे का नोयडा में किराया भी चल रहा है। हम चाहते हैं कि हमें दिल्ली ही भेज दिया जाए।

 

पढ़ें :- हाथरस केस पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला: इलाहाबाद HC की निगरानी में CBI करेगी जांच, अभी ट्रांसफर नहीं होगा ट्रायल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...