1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हाथरस गोलीकांड: सीएम योगी ने सपा पर साधा निशाना, कहा- हर अपराधी के साथ समाजवादी शब्द क्यों

हाथरस गोलीकांड: सीएम योगी ने सपा पर साधा निशाना, कहा- हर अपराधी के साथ समाजवादी शब्द क्यों

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Hathras Firing Cm Yogi Targeted Sp Said Why Socialist Word With Every Criminal

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी ने हाथरस में हुई घटना को लेकर एक बार फिर समाजवादी पार्टी को आड़े हाथों लिया है। बुधवार को विधानसभा में सीएम योगी ने कहा कि, ‘कल हाथरस में जो दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटित हुई, क्या समाजवादी पार्टी (सपा) का उस अपराधी से कोई ताल्लुक नहीं है? प्रत्येक अपराधी के साथ समाजवादी शब्द क्यों जुड़ जाता है।

पढ़ें :- यूपी संयुक्त बीएड प्रवेश परीक्षा 6 अगस्त को

आपको बता दें, सीएम योगी ने आगे कहा कि मैं यह पूछना चाहता हूं यह कौन सी स्थिति है, कौन सी मजबूरी है?’ इस पर नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने एक पोस्‍टर दिखाते हुए कहा कि हाथरस केस का आरोपी भाजपा सांसद के साथ बैठा है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने सदन में बजट पर चर्चा के दौरान हाथरस की घटना का जिक्र किया।

सीएम योगी ने कहा कि हाथरस में हुई घटना ने ‘टोपी’ को एक बार फिर कठघरे में खड़ा कर दिया है। उन्होंने आगे कहा कि, ‘कल हाथरस में भी साबित हुआ है। पूरे दिन सोशल मीडिया पर यह चला कि टोपी वाला कौन था? इंटरनेट मीडिया पर लोग पूछ रहे हैं कि आखिर यह टोपी वाला कौन है? एक बार फिर यह टोपी शर्मसार हुई है।

सीएम योगी ने कहा कि वहां एक समाजवादी पार्टी की रैली होने वाली है। उस रैली में उस शख्स के पोस्टर होर्डिंग लगे हैं। होर्डिंग, पोस्टर में समाजवादी पार्टी के नेताओं के भी चित्र हैं। बता दें, हाथरस में सोमवार को किसान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसमे मुख्य` आरोपी समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता बताया गया था।

पढ़ें :- अब यूपी में केवल मोदी और योगी  के विकासवाद का युग :डा दिनेश शर्मा  

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X