चौकी के सामने से पूरा ATM ले उड़े चोर, दो दिन बाद हरकत में आई पुलिस

atm-hathras

हाथरस। यूपी के हाथरस में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को चोर उठा ले गए। यह चोरी दो दिन पहले हुई, लेकिन इसकी भनक पुलिस को नहीं लग सकी। बुधवार को मौके पर पहुंचे बैंक अधिकारियों ने पुलिस को घटना से अवगत कराया। एटीएम में 9.50 लाख रुपये थे। बदमाशों की तलाश में टीम गठित की गई है।

Hathras Thieves Took Atms :

हाथरस के थाना सासनी क्षेत्र के हनुमान चौकी के पास मंगलायतन पर लगे पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को बैखोफ चोरो ने अपना निशाना बनाया।
बेखौफ चोर एटीएम मशीन को ही उखाड ले गये और एटीम मशीन का शटर भी बंद कर गये। जब बैंककर्मियों ने शटर खोला तो उनके होश उड़ गये। उन्होने मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, एटीएम मशीन मे लगभग 9 लाख रूपये थे। दिलचस्प बात यह है कि पुलिस चौकी के सामने लगे एटीएम मे बैखोफ चोर चोरी की वारदात को अंजाम दे जाते है और पुलिस को भनक तक नही लगती।

हाथरस। यूपी के हाथरस में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को चोर उठा ले गए। यह चोरी दो दिन पहले हुई, लेकिन इसकी भनक पुलिस को नहीं लग सकी। बुधवार को मौके पर पहुंचे बैंक अधिकारियों ने पुलिस को घटना से अवगत कराया। एटीएम में 9.50 लाख रुपये थे। बदमाशों की तलाश में टीम गठित की गई है।हाथरस के थाना सासनी क्षेत्र के हनुमान चौकी के पास मंगलायतन पर लगे पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को बैखोफ चोरो ने अपना निशाना बनाया। बेखौफ चोर एटीएम मशीन को ही उखाड ले गये और एटीम मशीन का शटर भी बंद कर गये। जब बैंककर्मियों ने शटर खोला तो उनके होश उड़ गये। उन्होने मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, एटीएम मशीन मे लगभग 9 लाख रूपये थे। दिलचस्प बात यह है कि पुलिस चौकी के सामने लगे एटीएम मे बैखोफ चोर चोरी की वारदात को अंजाम दे जाते है और पुलिस को भनक तक नही लगती।