1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. अवैध संबंधों के शक मे प्रेमी बना हैवान, प्रेमिका की हत्या कर शव के किए टुकड़े सुबूत मिटाने के लिए किया यह काम

अवैध संबंधों के शक मे प्रेमी बना हैवान, प्रेमिका की हत्या कर शव के किए टुकड़े सुबूत मिटाने के लिए किया यह काम

Havan Becomes Lover On Suspicion Of Illegal Relations Killed His Girlfriend And Did The Work To Eradicate The Pieces Of Dead Body

By आराधना शर्मा 
Updated Date

आंध्र प्रदेश: इन दिनो अपराधियों के हौसले बढ़ते दिखाई दे रहें हैं। दरअसल, आंध्र प्रदेश से एक ऐसा किस्सा किस्सा सामने आया जिसने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में पुलिस ने एक सनसनीखेज और बर्बर हत्याकांड का खुलासा किया है। इस सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

पढ़ें :- सर्किल इंस्पेक्टर पिता ने किया अपनी डीएसपी बेटी को सैल्यूट...फोटो हुई वायरल

आपको बता दें, विजयवाड़ा में दो साल पहले एक युवती लापता हुई थी। इस सिलसिले में पुलिस ने युवती के प्रेमी को ही गिरफ्तार किया है। गुंटूर एसपी आरएम एम्मी रेड्डी ने बताया कि 25 मई 2018 को 28 साल की एक युवती लापता हो गई थी।

जांच मे हुआ महिला का खुलासा 

हालांकि उस समय जांच में युवती के बारे में कुछ भी पता नहीं चल पाया था। लापता महिलाओं की खोज के दौरान ओल्ड गुंटूर पुलिस ने इस बर्बर केस की जानकारी सामने आई थी।
एसपी के मुताबिक महिला की पहचान शेख नजीमा बेगम के रूप में हुई है, जो पॉलिटेक्निक ग्रेजुएट थी। नजीमा अपने सहपाठी शेख करीम के साथ रिलेशनशिप में थी। उन्होंने बताया कि परिजनों के विरोध के बावजूद दोनों गुप्त रूप से रिलेशनशिप में रह रहे थे।

इसी बीच, करीम को शक हो गया कि नजीमा के किसी और व्यक्ति से भी संबंध हैं। इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ और करीम ने नजीमा की हत्या कर दी। बाद में आरोपी ने शव के टुकड़े-टुकड़े कर आग में जला दिए।

पढ़ें :- लॉकडाउन की तरफ बढ़ रहा देश, आज फिर मुख्यमंत्रियों संग बैठक करेंगे पीएम मोदी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...