1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. योगी जी पर भरोसा जताइये यूपी की सड़कें अमेरिका जैसी होंगी, मैं झूठ नहीं बोलता करके दिखाउंगा : नितिन गडकरी

योगी जी पर भरोसा जताइये यूपी की सड़कें अमेरिका जैसी होंगी, मैं झूठ नहीं बोलता करके दिखाउंगा : नितिन गडकरी

जौनपुर (jaunpur) में 1,123 करोड़ रुपये की कुल लागत वाली 86 कि.मी. लंबाई की 3 राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने शिलान्यास किया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार (yogi adityanath government) के कामों की जमकर सरहाना की। साथ ही कहा कि योगी जी ने यूपी (UP) से गुंडाराज को उखाड़ फेंका है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

जौनपुर। जौनपुर (jaunpur) में 1,123 करोड़ रुपये की कुल लागत वाली 86 कि.मी. लंबाई की 3 राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने शिलान्यास किया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार (yogi adityanath government) के कामों की जमकर सरहाना की। साथ ही कहा कि योगी जी ने यूपी (UP) से गुंडाराज को उखाड़ फेंका है।

पढ़ें :- सड़क-ओवरब्रिज पर स्टंट करने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई, सीएम बोले-ऐसी अराजकता पर सख्ती से लगाम लगाई जाए

माफियाराज को बुलडोजर के नीचे दबा दिया है। अगर रामराज्य की परिकल्पना की जाए, तो आज यूपी में उसका सपना साकार होता दिख रहा है। उन्होंने कहा कि, आज पूरा देश योगी आदित्यनाथ जी को इस बात के लिए याद करता है कि उन्होंने यूपी को माफियाओं से मुक्ति दिलाकर, यूपी को विकास की राह पर लाकर खड़ा कर दिया है।

Koo App

उत्तर प्रदेश में सड़क नेटवर्क को मजबूती देते हुए आज जौनपुर में 1,123 करोड़ रुपये की कुल लागत वाली 86 कि.मी. कुल लंबाई की 3 राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी तथा सांसदों, विधायकों और अधिकारियों की उपस्थिति में शिलान्यास किया। #PragatiKaHighway @myogiadityanath

Nitin Gadkari (@nitin.gadkari) 20 Dec 2021

पढ़ें :- 'सड़क सुरक्षा' को लेकर सीएम योगी ने की समीक्षा, कहा-आरटीओ कार्यालय दलालों से मुक्त हों

योगी जी ने यूपी को एक नई पहचान दिलावाई है। नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने कहा कि, मेरे पास मंत्रालय भी ऐसा है, जहां पैसों की कोई कमी नहीं है। प्रदेश मांगते-मांगते थक जाएंगे, लेकिन हम देते-देते नहीं थकेंगे। मैं वचन देता हूं कि डबल इंजन की सरकार बनने दीजिए, यूपी में आने वाले 5 वर्षों में 5 लाख करोड़ के काम होंगे।

उन्होंने कहा कि, हमारी भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) वंशवाद और परिवारवाद की पार्टी नहीं है। भाजपा तो कार्यकर्ताओं और देशभक्तों की पार्टी है। मैं आपको वचन देता हूं, विश्वास दिलाता हूं कि एक बार फिर योगी जी पर भरोसा जताइये, फिर यूपी की सड़कें यूरोपियन स्टैंडर्ड ही नहीं बल्कि अमेरिका जैसी होंगी। मैं झूठ नहीं बोलता, करके दिखाउंगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...