क्या आपने देखा दाढ़ी-मूंछों वाली इस महिला को, देखें तस्वीरें

29

वैसे पुरुषों की तुलना में महिलाओं को ज्यादा ड्रेसिंग सेंस का तजुरबा होता है लेकिन आज हम एक महिला का ऐसा लुक दिखाने जा रहे हैं जिसकी तस्वीरें अच्छे-अच्छों को चौंका देगी। इस महिला के मर्दों की तरह बाल हैं जो मुंह पर ही नहीं बल्कि सीने पर भी जरूरत से ज्यादा बाल हैं। इस महिला के लिए ये मुसीबत बन रहे थे लेकिन महिला ने इन्हें नया लुक देकर अपनी अगल ही पहचान बना ली है।
दाढ़ी वाली औरत:
पंजाबी लड़की है जो मॉडलिंग करती है। इसको बड़े बाल बढ़ने की एक बीमारी है जिसकी वजह से इसके पूरे शरीर में हद से ज्यादा ही बाल आते हैं लेकिन शरीर में ज्यादा बाल निकलने की वजह से अब इसने शर्म छोड़ दी है और अब दाढ़ी, मूंछों के साथ मॉडलिंग करती है।

Have You Ever Seen A Bearded Woman See Photos :

बदल डाला अपना धर्म:
इस लड़की ने बढ़ते बालों की वजह से अपना धर्म छोड़कर सिख धर्म अपना लिया। ये लड़की 11 साल से इस बीमारी से जूझ रही है। लड़की के घरवाले भी इस बीमारी से परेशान रहते थे लेकिन लड़की ने इससे ही अपनी पहचान बना ली।

वैसे पुरुषों की तुलना में महिलाओं को ज्यादा ड्रेसिंग सेंस का तजुरबा होता है लेकिन आज हम एक महिला का ऐसा लुक दिखाने जा रहे हैं जिसकी तस्वीरें अच्छे-अच्छों को चौंका देगी। इस महिला के मर्दों की तरह बाल हैं जो मुंह पर ही नहीं बल्कि सीने पर भी जरूरत से ज्यादा बाल हैं। इस महिला के लिए ये मुसीबत बन रहे थे लेकिन महिला ने इन्हें नया लुक देकर अपनी अगल ही पहचान बना ली है। दाढ़ी वाली औरत: पंजाबी लड़की है जो मॉडलिंग करती है। इसको बड़े बाल बढ़ने की एक बीमारी है जिसकी वजह से इसके पूरे शरीर में हद से ज्यादा ही बाल आते हैं लेकिन शरीर में ज्यादा बाल निकलने की वजह से अब इसने शर्म छोड़ दी है और अब दाढ़ी, मूंछों के साथ मॉडलिंग करती है।बदल डाला अपना धर्म: इस लड़की ने बढ़ते बालों की वजह से अपना धर्म छोड़कर सिख धर्म अपना लिया। ये लड़की 11 साल से इस बीमारी से जूझ रही है। लड़की के घरवाले भी इस बीमारी से परेशान रहते थे लेकिन लड़की ने इससे ही अपनी पहचान बना ली।