वीडियो: यह शख्स हवा में उड़ते हुए कर रहा हैं गंगा में आरती

नई दिल्ली। दुनिया ऐसे लोगों से भरी पड़ी है जिनमे कुछ अलग करने की खुमारी होती है, वे अपनी अलग पहचान बनाने खातिर किसी भी हद तक जाने से परहेज नहीं करते। ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया एक शानदार प्लैटफ़ार्म है जिसके माध्यम वे अपने किए करतब को दुनिया तक पहुंचा सकते है। ऐसे ही एक शख्स का इन दिनों वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे यह युवक हैरतअंगेज तरीके से गंगा आरती करता नजर आ रहा है। 1 मिनट से थोड़े ज्यादा समय के इस वीडियो में एक लड़का हाइड्रोलिक जेट की मदद से आरती कर रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि यह लड़का हाइड्रोलिक जेट की मदद से हवा में उपर उठ जाता है। उसके हाथ में आरती का सामान भी है। इतना ही नहीं वो नदी में फ्लाइ बोर्ड के सहारे गोल-गोल घूमकर गंगा आरती भी कर रहा है। हैरान कर देने वाले इस वीडियो में दिख रहा है लड़का हवा में बिना किसी दिक्कत के आरती कर रहा है। लड़के के इस हैरतअंगेज कारनामे को लोग भीड़ लगा कर देख रहे हैं। वीडियो में बकायदा पीछे से गंगा आरती भी सुनाई दे रही है।

हम आपको बता दें कि पर्दाफाश.कॉम इस वीडियो की प्रामाणिक पुष्टी नहीं करता जबकि वायरल हो रही खबर के हिसाब से आप तक पहुंचता है। ऐसे करतब को आप अपने घर पर कभी न आजमाए, यह जानलेवा हो  है।