हज के दौरान इस अभिनेत्री ने किया था Sexual assault का सामना

मुंबई। एक्ट्रेस और बिग बॉस-7 की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात इन दिनों सोशल मीडिया पर बेहद चर्चाओं में है। चर्चा का कारण है सोफिया द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया हुआ वीडियो। दरअसल सोफिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए दावा किया है कि उन्हे भी सेक्शुअल असॉल्ट का सामना करना पड़ा है।



Haz Ke Dauraan Is Abhinetri Ne Kiya Tha Sexual Assault Ka Samna :

उन्होंने बताया है कि हज के दौरान मक्का मदिना में उनके साथ सेक्शुअल असॉल्ट किया गया है। सोफिया कुछ दिनों पहले अपने मंगेतर व्लाड सटैन्स्यु के साथ हैं हज पर गई थी। जहां उनके साथ ये हादसा हुआ। सोफिया ने वीडियो पोस्ट कर बताया कि मक्का में भीड़ होने के कारण मैं अपने मंगेतर व्लाड से बिछड़ गई थी।



तभी लाइन में लगे एक अनजान शख्स ने मुझे गलत तरीके से छूआ। वो मुझे हैरेस करने की कोशिश कर रहा था। मैंने उसे पलटकर देखा, लेकिन वो लगातार मुझे धक्का दिए जा रहा था। ऐसे में मेरा हिजाब गले में फंसने लगा और मैं जोर से चीख उठी। तभी कुछ लोग मेरे रेस्क्यू के लिए आए और मुझे बचाया। इस बात को लेकर मुझे बेहद दुख है कि ऐसी पाक जगह पर भी कोई ऐसी हरकत कैसे कर सकता है।

मुंबई। एक्ट्रेस और बिग बॉस-7 की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात इन दिनों सोशल मीडिया पर बेहद चर्चाओं में है। चर्चा का कारण है सोफिया द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया हुआ वीडियो। दरअसल सोफिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए दावा किया है कि उन्हे भी सेक्शुअल असॉल्ट का सामना करना पड़ा है। उन्होंने बताया है कि हज के दौरान मक्का मदिना में उनके साथ सेक्शुअल असॉल्ट किया गया है। सोफिया कुछ दिनों पहले अपने मंगेतर व्लाड सटैन्स्यु के साथ हैं हज पर गई थी। जहां उनके साथ ये हादसा हुआ। सोफिया ने वीडियो पोस्ट कर बताया कि मक्का में भीड़ होने के कारण मैं अपने मंगेतर व्लाड से बिछड़ गई थी। तभी लाइन में लगे एक अनजान शख्स ने मुझे गलत तरीके से छूआ। वो मुझे हैरेस करने की कोशिश कर रहा था। मैंने उसे पलटकर देखा, लेकिन वो लगातार मुझे धक्का दिए जा रहा था। ऐसे में मेरा हिजाब गले में फंसने लगा और मैं जोर से चीख उठी। तभी कुछ लोग मेरे रेस्क्यू के लिए आए और मुझे बचाया। इस बात को लेकर मुझे बेहद दुख है कि ऐसी पाक जगह पर भी कोई ऐसी हरकत कैसे कर सकता है।