1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sushant Singh के पिता की याचिका HC ने की खारिज, कहा- एक्टर की लाइफ पर बनीं फिल्मों पर रोक नहीं

Sushant Singh के पिता की याचिका HC ने की खारिज, कहा- एक्टर की लाइफ पर बनीं फिल्मों पर रोक नहीं

निर्माताओं और निर्देशक से कहा था कि जब तक अदालत अपना फैसला नहीं सुनाती, तब तक फिल्म को रिलीज न करें। इस बारे में न्यायमूर्ति संजीव नरूला ने कहा था कि अदालत 11 जून से पहले फैसला सुनाएगी, लेकिन अगर वह ऐसा करने में असमर्थ है, तो फिल्म की रिलीज रोक दी जाएगी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Hc Dismisses The Petition Of Sushant Singhs Father Saying There Is No Ban On Films Made On The Actors Life

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता की याचिका को दिल्ली हाई कोर्ट ने खारिज कर दिया है। दरअसल , सुशांत के पिता ने किसी को भी फिल्मों में उनके बेटे के नाम या समानता का इस्तेमाल करने से रोकने के लिए याचिका दायर की थी। दो जून को हुई थी सुनवाई 2 जून को, दिल्ली हाईकोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद केके सिंह की याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

पढ़ें :- Father's Day पर रिया चक्रवर्ती का भावुक पोस्ट, लिखा - पापा मुझे माफ कर दें, समय था कठिन

इतना ही नहीं निर्माताओं और निर्देशक से कहा था कि जब तक अदालत अपना फैसला नहीं सुनाती, तब तक फिल्म को रिलीज न करें। इस बारे में न्यायमूर्ति संजीव नरूला ने कहा था कि अदालत 11 जून से पहले फैसला सुनाएगी, लेकिन अगर वह ऐसा करने में असमर्थ है, तो फिल्म की रिलीज रोक दी जाएगी।

आपको बता दें, 11 जून फिल्म की रिलीज डेट है फिल्म निर्माताओं की ओर से पेश वरिष्ठ अधिवक्ता चंदर लाल ने कहा कि फिल्म का हर स्तर पर प्रचार किया गया है और वह इसे वापस लेने के संबंध में कोई आश्वासन नहीं दे पाएंगे। बता दें, फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ की रिलीज डेट 11 जून है। कोर्ट का फैसला आने के बाद फिल्म रिलीज की जा सकती है।

न्याय: द जस्टिस की शूटिंग हुई पूरी 

दिलीप गुलाटी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है। फिल्म में टीवी एक्टर जुबैर खान सुशांत सिंह राजपूत से प्रेरित किरदार की भूमिका में दिखाई देंगे, जबकि श्रेया शुक्ला रिया चक्रवर्ती की भूमिका में होंगी। तो वहीं शक्ति कपूर इस फिल्म में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के चीफ राकेश अस्थाना का किरदार निभाएंगे। गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाये गए थे। जिसके बाद इस मामले की सीबीआई, ईडी और एनसीबी की जांच जारी है। सुशांत केस में उनकी कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को जेल भी जाना पड़ा था। अभी भी इस केस की जांच चल रही है और आएदिन कोई न कोई खुलासे होते रहते हैं।

पढ़ें :- Sushant Singh Rajput के फ्लैटमेट सिद्धार्थ को मिली अंतरिम जमानत, इस तारीख को होगी शादी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X