1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. 40 की है उम्र फिर भी अब तक हैं कुवारी, 9 फिल्मे करने के बाद फ्लॉप हो गया इनका फ़िल्मी करियर

40 की है उम्र फिर भी अब तक हैं कुवारी, 9 फिल्मे करने के बाद फ्लॉप हो गया इनका फ़िल्मी करियर

He Is 40 Yet Still Is Kuwari His Film Career Flopped After Doing 9 Films

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने शादी कर अपना घर बसा लिया है, लेकिन कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जिनकी उम्र काफी हो चुकी है लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने अब तक शादी नहीं की है। आज आप लोगों को बॉलीवुड की एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जो 40 साल की होने के बाद भी कुँवारी बैठी हैं।

पढ़ें :- योगा क्लास के बाहर नजर आई चंकी पांडे की लाडली बेटी, फोटो हुई वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे की यहाँ जिस अभिनेत्री की बात हो रही है उनका नाम शमिता शेट्टी है। शमिता शेट्टी 90 के दशक की पॉपुलर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बहन है। शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की एक सफल अभिनेत्री हैं। लेकिन उनकी बहन शमिता शेट्टी को बॉलीवुड में कुछ खास सफलता हासिल नहीं मिल पाई है।

बता दें कि साल 2000 में शमिता शेट्टी ने फिल्म मोहब्बतें से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में शाहरुख खान अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय जैसे बड़े सितारे भी नजर आये थे। शमिता शेट्टी की पहली ही फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी लेकिन इसके बावजूद भी इस अभिनेत्री को आगे चलकर फिल्मों में काम करने का अवसर बिल्कुल भी नहीं मिला।

बता दें कि शमिता शेट्टी ने अपने अभी तक के पुरे करियर में कुल मिलाकर केवल 10 फिल्मों में ही काम किया है। इनमें से उनकी एक तमिल और एक तेलुगु फिल्म भी मौजूद है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस अभिनेत्री की सबसे आखिरी फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई ‘कैश’ थी. इसके बाद वे तमिल फिल्मो में साल 2008 में नज़र आयी थी। इसके बाद वे फिल्मो से दुरी बनाये हुए है। फिलहाल शमिता शेट्टी 40 साल की हो चुकी है। लेकिन फिर भी उन्होंने अब तक शादी नहीं की है.

पढ़ें :- शादीशुदा होने के बावजूद, ये 6 अभिनेत्रियां कुंवारी लड़कियों की तरह जीवन जीती हैं, उनकी शैली को देखें

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...