1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. इन दिग्गजों समेत हेड कोच रवि शास्त्री अपने पद से देंगे इस्तीफा, जानें क्या कप्तान भी इसी सूची में

इन दिग्गजों समेत हेड कोच रवि शास्त्री अपने पद से देंगे इस्तीफा, जानें क्या कप्तान भी इसी सूची में

भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री ICC T20 विश्व कप 2021 के समापन के बाद अपने पद से हट जाएंगे। शास्त्री का कार्यकाल ICC के इस इवेंट के बाद समाप्त हो जाएगा। ह मुख्य कोच के रूप में भूमिका निभाना बंद कर देंगे और बीसीसीआइ को भारतीय टीम के लिए एक कोच की तलाश करनी होगी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री ICC T20 विश्व कप 2021 के समापन के बाद अपने पद से हट जाएंगे। शास्त्री का कार्यकाल ICC के इस इवेंट के बाद समाप्त हो जाएगा। ह मुख्य कोच के रूप में भूमिका निभाना बंद कर देंगे और बीसीसीआइ(BCCI) को भारतीय टीम के लिए एक कोच की तलाश करनी होगी। घटनाक्रम की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने कहा कि मुख्य कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर आइसीसी टी20 विश्व कप(WORLD CUP) के बाद सपोर्ट स्टाफ का हिस्सा नहीं होंगे।

पढ़ें :- Cricket breaking: भारत के पूर्व क्रिकेटरों के लिए पेंशन प्रस्ताव लाने को तैयार हुआ BCCI
Jai Ho India App Panchang

हालांकि, बल्लेबाजी कोच विक्रम(VIKRAM) राठौर इस पद पर बने रह सकते हैं, क्योंकि उन्होंने अगस्त 2019 में इस जिम्मेदारी को संभाला था। बोर्ड ने टी20 वर्ल्ड कप के बाद टीम के लिए नया मुख्य कोच नियुक्त करने पर पहले ही चर्चा शुरू कर दी है। बोर्ड भारतीय टीम के मुख्य कोच के पद के लिए आवेदन आमंत्रित करेगा। आवेदन के आधार पर चयन और साक्षात्कार किया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...