1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सपा नेता की पूछताछ के दौरान बिगड़ी तबियत, सुबह से चल रही है घर पर इनकम टैक्स की रेड

सपा नेता की पूछताछ के दौरान बिगड़ी तबियत, सुबह से चल रही है घर पर इनकम टैक्स की रेड

सपा के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय की आयकर विभाग के पूछताछ दौरान तबीयत बिगड़ गई। दरअसल, जिस समय आयकर विभाग ने छापेमारी की, उस समय राजीव की फीजियो थैरेपी चल रही थी। छापेमारी के दौरान डाक्टरों के हटाने से राजीव की तबीयत बिगड़ गई। अधिकारियों के हाथपांव फ़ूल गए।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

मऊ। सपा के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय की आयकर विभाग के पूछताछ दौरान तबीयत बिगड़ गई। दरअसल, जिस समय आयकर विभाग(Income Tax) ने छापेमारी की, उस समय राजीव की फीजियो थैरेपी चल रही थी। छापेमारी के दौरान डाक्टरों के हटाने से राजीव(Rajiv Ray) की तबीयत बिगड़ गई। अधिकारियों के हाथपांव फ़ूल गए।

पढ़ें :- नौतनवा:सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच हर्षोल्लास के साथ 74वॉ गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी मना

मऊ शहर(Mau City) के सहादतपुरा इलाके में स्थित राजीव राय के घर सुबह इनकम टैक्स टीम ने छापेमारी की है। इस दौरान टीम ने राजीव की चल रही फीजियो थैरेपी बंद कर दी। डॉक्टरों को बाहर कर दिया। वाराणसी की इनकम टैक्स ने राजीव राय को उनके घर में नज़र बन्द कर दिया।

इसकी भनक लगते ही सपाईयों(Samajwadi) ने हंगामा शुरू कर दिया जिसके बाद राजीव राय के घर के बाहर भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गई। पूछताछ के दौरान राजीव की तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद डॉक्टरों की टीम बुलाई। दरअसल, राजीव राय पर सपा सरकार में पावर कारपोरेशन के भूमिगत केबिल बिछाने के काम में भ्रष्टाचार के गम्भीर आरोप हैं। विभागीय जांच में दोषी पाए गए थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...