HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- धरती के गिद्ध …

स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- धरती के गिद्ध …

पूरा देश आज कोरोना की मार झेल रहा है। इस कोरोना ने हर किसी से कुछ न कुछ छीना है। कोरोना की दूसरी लहर के कारण मची तबाही को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगाता केंद्र सरकार पर हमलावर हैं। दरअसल, वे कई बार सरकार पर संक्रमण तो कभी मौतों की सही तादाद छुपाने का आरोप लगाते रहे हैं। किन्तु इस बार केंद्र की तरफ से उनपर करारा पलटवार करते हुए उन्हें गिद्ध तक कह दिया गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 नई दिल्ली: पूरा देश आज कोरोना की मार झेल रहा है। इस कोरोना ने हर किसी से कुछ न कुछ छीना है। कोरोना की दूसरी लहर के कारण मची तबाही को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगाता केंद्र सरकार पर हमलावर हैं। दरअसल, वे कई बार सरकार पर संक्रमण तो कभी मौतों की सही तादाद छुपाने का आरोप लगाते रहे हैं। किन्तु इस बार केंद्र की तरफ से उनपर करारा पलटवार करते हुए उन्हें गिद्ध तक कह दिया गया है।

पढ़ें :- IND vs ZIM: भारत ने जिम्बाब्वे को 10 विकेट से हराया, जायसवाल-गिल ने जड़े अर्धशतक

आपको बता दे, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने देश में कोरोना से मौत के सरकारी और अनुमानित आंकड़ों से संबंधित ‘द न्‍यूयॉर्क टाइम्‍स’ की एक खबर अपने ट्विटर पर साझा की। राहुल के इस ट्वीट पर केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री हर्षवर्धन ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने राहुल गांधी के ट्वीट का जवाब देते हुआ कहा कि, ”लाशों पर राजनीति, कांग्रेस स्टाइल! पेड़ों पर से गिद्ध भले ही लुप्त हो रहे हों, लेकिन लगता है उनकी ऊर्जा धरती के गिद्धों में समाहित हो रही है। राहुल गांधी जी को दिल्ली से अधिक न्यूयॉर्क पर भरोसा है। लाशों पर राजनीति करना कोई धरती के गिद्धों से सीखे।”

दरअसल,राहुल गांधी ने एक खबर शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा था कि ‘नंबर झूठ नहीं बोलते। भारत सरकार बोलती है।’ विदेशी अखबार की इस खबर में दावा किया गया है कि केंद्र सरकार के कोरोना संबंधित आंकड़ों और वास्तविकता में काफी अंतर है। बता दें कि कोरोना की महामारी को लेकर कांग्रेस लगातार केंद्र सरकार पर हमला बोल रही है। कोरोना को नियंत्रित करने से लेकर, लोगों के टीकाकरण तक के लिए विपक्ष सवाल उठाता रहा है।

पढ़ें :- अगर प्रदेश की सड़कों पर डग्गामार या बिना प​रमिट के कोई बस चलती मिली तो अधिकारियों की खैर नहीं: सीएम
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...