मेरठ : स्वास्थ्य मंत्री बोले, महागठबंधन बन जाएगा ठगबंधन

sidharthnath singh health minister
मेरठ : स्वास्थ्य मंत्री बोले, महागठबंधन बन जाएगा ठगबंधन

मेरठ। प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. सिद्धार्थनाथ सिंह ने शनिवार को मोदीपुरम में प्रकाशवती जीवन सेवा ट्रस्ट द्वारा 17वें विशाल शिव कावड़ सेवा शिविर और भंडारे का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार कांवड़ यात्रा को गंभीरता से लिया है। इसीलिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कांवड़ियों पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा भी की।

कार्यक्रम के बाद पत्रकारो से रूबरू हुए स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि भगवान शिव से उनकी प्रार्थना है कि देश की कुछ राजनीतिक पार्टियां, जो समाज में जहर घोलने का काम कर रही हैं, भगवान उनके नेताओं को सद्बुद्धि दें। आगे उन्होने कहा कि प्रदेश की ज्यादातर राजनीतिक पार्टियां महागठबंधन करने जा रही हैं, उन्हे दावे के साथ कहा कि यहां महागठबंधन कभी नहीं हो पाएगा। प्रधानमंत्री पद के कई दावेदार होने के चलते ये महागठबंधन आगे चलकर ठगबंधन हो जाएगा।

{ यह भी पढ़ें:- गोला: कांवड़ियों पर गिरी हाईटेंशन लाइन, दो की झुलसकर मौत }

राम मंदिर को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होने कहा कि राम मंदिर करोड़ों लोगों की आस्था का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर अयोध्या में नहीं तो क्या इराक में बनेगा। भगवान राम का मंदिर अयोध्या में ही बनेगा। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भगवान राम का भव्य मंदिर निर्माण अयोध्या में संपन्न होगा। कांवड़ यात्रा को लेकर कहा कि कांवड़ यात्रा को कैलाश मानसरोवर यात्रा जैसी सुविधाएं दिलाने के लिए केंद्र सरकार से वार्ता की जाएगी।

{ यह भी पढ़ें:- लखनऊ कांग्रेस मुख्यालय पर चढ़ा भगवा रंग, अब रंगवा रहे सफेद }

मेरठ। प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. सिद्धार्थनाथ सिंह ने शनिवार को मोदीपुरम में प्रकाशवती जीवन सेवा ट्रस्ट द्वारा 17वें विशाल शिव कावड़ सेवा शिविर और भंडारे का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार कांवड़ यात्रा को गंभीरता से लिया है। इसीलिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कांवड़ियों पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा भी की। कार्यक्रम के बाद पत्रकारो से रूबरू हुए स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि भगवान शिव से उनकी प्रार्थना है कि देश की कुछ राजनीतिक…
Loading...