1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. दिलीप कुमार हेल्थ अपडेट : डॉक्टर ने कहा- वेंटिलेटर नहीं, ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं

दिलीप कुमार हेल्थ अपडेट : डॉक्टर ने कहा- वेंटिलेटर नहीं, ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं

बॉलीवुड अभिनेता दिलीप कुमार के फैंस और शुभचिंतकों के लिए राहत भरी खबर है। डॉक्टर ने बताया कि अब उनकी हालत स्थिर है और वह ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। कल सांस लेने में दिक्कत के बाद उन्हें मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Health Update Doctor Said Dilip Kumar Is On Oxygen Support Not Ventilator

नई दिल्ली। बॉलीवुड  अभिनेता दिलीप कुमार के फैंस और शुभचिंतकों के लिए राहत भरी खबर है। डॉक्टर ने बताया कि अब उनकी हालत स्थिर है और वह ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। कल सांस लेने में दिक्कत के बाद उन्हें मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था।

पढ़ें :- महा विकास अघाड़ी गठबंधन कब तक रहेगा साथ, NCP नेता ने बताया

दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल पर उनके डॉक्टर के हवाले से सेहत की जानकारी दी गई है। ट्विटर पर लिखा है, कि ये आज 11 बजकर 45 मिनट का अपडेट है। दिलीप साब वेंटिलेटर पर नहीं हैं, वो ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। उनकी हालत स्थिर है। उनके कुछ जांच रिपोर्ट्स का इंतजार है। हम अपडेट देते रहेंगे।

इसके अलावा उनके ट्विटर अकाउंट से एक अनुरोध भी किया गया है जिसमें लिखा है कि मीडिया के सभी लोगों से एक अहम गुज़ारिश साहब के करोड़ों फैंस को आप के द्वारा अपडेट मिलती है। आप से विनती है कि अफवाहों को रोकने में हमारी मदद करें। ये प्लेटफार्म पर रेगुलर अपडेट पोस्ट होगी।

पढ़ें :- Weather alert : यूपी में दो सप्ताह पहले मानसून मारेगा एंट्री

ऐसा इस वजह से करना पड़ा है कि कल तबियत बिगड़ने के बाद दिलीप कुमार के निधन की खबरें वायरल होने लगीं। उसके बाद पत्नी सायरा बानो ने खुद आकर बताया कि वो ठीक है। उनके ट्विटर अकाउंट से भी कहा गया कि दिलीप कुमार की हालत स्थिर है और लोग WhatsApp पर फॉरवर्डेड खबरों पर यकीन न करें।

रविवार की सुबह एडिमट हुए दिलीप कुमार

बता दें कि रविवार को सुबह सांस लेने में दिक्कत होने पर दिलीप कुमार को मुंबई के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। अस्पताल से जुड़े एक डॉक्टर सूत्र ने जानकारी देते हुए बताया कि दिलीप कुमार के फेफड़ों में पानी भर गया है। सांस लेने में तकलीफ के चलते उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X