1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Health Update: पूर्व सीएम कल्याण सिंह हालत बहुत नाजुक, लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया

Health Update: पूर्व सीएम कल्याण सिंह हालत बहुत नाजुक, लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम कल्याण सिंह (Kalyan Singh) की बीते कई दिनो से तबीयत में सुधार नहीं हो रहा। वहीं सांस लेने में तकलीफ के बाद शनिवार को उनकी तबीयत अचानक से फिर बिगड़ गई। आपको बता दें, वह पिछले काफी समय से लखनऊ पीजीआई में भर्ती हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Health Update Former Cm Kalyan Singhs Condition Very Critical Put On Life Support System Due To Breathing Issue

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम कल्याण सिंह (Kalyan Singh) की बीते कई दिनो से तबीयत में सुधार नहीं हो रहा। वहीं सांस लेने में तकलीफ के बाद शनिवार को उनकी तबीयत अचानक से फिर बिगड़ गई। आपको बता दें, वह पिछले काफी समय से लखनऊ पीजीआई में भर्ती हैं। उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने के चलते उन्हे क्रिटिकल केयर मेडिसन विभाग के डॉक्टर्स ने वेंटिलेटर पर रखा है।

पढ़ें :- पूर्व सीएम कल्याण सिंह की हालत बेहद नाजुक, गले में ट्यूब डालकर दी जा रही ऑक्सीजन

आपको बता दें, कल्याण सिंह को शनिवार से ही सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। जिसके बाद से ही उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। पीजीआई (PGI) के डॉक्टर्स का कहना है कि पूर्व सीएम की हालत फिलहाल स्थिर है।

वह फिलहाल ICU में भर्ती हैं। डॉक्टर्स की टीम उनकी लगातार देखभाल कर रही है। डॉक्टर्स की निगरानी में ही उनका इलाज किया जा रहा है।  उनके परिवार को भी अस्पताल बुलाया गया है। पूर्व सीएम की खराब तबीयत की खबर मिलते ही सीएम योगी आदित्यनाथ भी रविवार को उनसे मिलने पीजीआई पहुंचे थे। अस्पताल पहुंचकर सीएम योगी ने उनका हालचाल पूछा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X