1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Health Update: गजोधर भईया की हालत और गंभीर, Sunil Pal बोले- सिर्फ सांसें चल रही हैं…

Health Update: गजोधर भईया की हालत और गंभीर, Sunil Pal बोले- सिर्फ सांसें चल रही हैं…

देश के फेमस स्टार कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को बीते 10 दिनों से होश नहीं आया है. बीते दिन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की तबीयत ज्यादा बिगड़ने की खबर सामने आई थी. वहीं कॉमेडियन सुनील पाल (Sunil Pal) ने बताया है कि राजू श्रीवास्तव की हेल्थ अपडेट फैन्स तक शेयर की है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

  मुंबई: देश के फेमस स्टार कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को बीते 10 दिनों से होश नहीं आया है. बीते दिन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की तबीयत ज्यादा बिगड़ने की खबर सामने आई थी। वहीं कॉमेडियन सुनील पाल (Sunil Pal) ने बताया है कि राजू श्रीवास्तव की हेल्थ अपडेट फैन्स तक शेयर की है।

पढ़ें :- Tribute Program: Raju Srivastava को ट्रिब्यूट देंगे Shailesh Lodha, शेयर किया Video

उन्होंने बताया है कि राजू श्रीवास्तव की सिर्फ सांस चल रही है, जबकि उनका ब्रेन फंक्शन नहीं कर रहा है। सुनील ने कहा कि उनकी बात राजू के रिश्तेदार से हुई है।

हाल ही में उनकी तबीयत में सुधार था, लेकिन अब फिर उनकी तबीयत तेजी से बिगड़ रही है। राजू का ब्रेन नहीं कर रहा फंक्शन राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर सभी परेशान हैं और इस बीच उनके दोस्त व कॉमेडियन ने उनके स्वास्थ्य पर अपडेट दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक सुनील ने कहा, ‘मैंने अभी ही राजू के भतीजे कौशल से बात की और मुझे पता लगा है कि उनका ब्रेन फंक्शन नहीं कर रहा है। डॉक्टर्स की पूरी कोशिश जारी है और हर कोई उनकी लिए प्रार्थना कर रहा है।’

पढ़ें :- Amitabh Bachchan को Raju Srivastava की बेटी ने लिखा इमोशनल नोट, कहा- मुश्किल घड़ी में ...

सिर्फ सांसें चल रही हैं… सुनील पाल ने आगे कहा, ‘उनकी (राजू श्रीवास्तव) सिर्फ सासें चल रही हैं, बाकी बॉडी बिलकुल भी फंक्शन नही कर रही है।’राजू श्रीवास्तव के लिए न सिर्फ उनके फैन्स बल्कि कई सेलेब्स भी प्रार्थना कर रहे हैं। अशोक पंडित, शेखर सुमन आदि ने भी राजू श्रीवास्तव के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और कॉमेडियन के लिए दुआ मांगी है।

पढ़ें :- पंचतत्व में विलीन हुए Raju Srivastava, नम आंखों से दी अंतिम विदाई

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...