1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Health Update: बेहद नाजुक हुई कल्याण सिंह की हालत, बीजेपी वरिष्ठ नेता उमा भारती मिलने पहुंची

Health Update: बेहद नाजुक हुई कल्याण सिंह की हालत, बीजेपी वरिष्ठ नेता उमा भारती मिलने पहुंची

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह (Kalyan Singh) की बीते कई दिनो से हालत नाजुक है। वहीं दूसरी तरह भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती (Uma Bharti) यहां संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (SGPGI) उनसे मिलने पहुंची, और स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह (Kalyan Singh) की बीते कई दिनो से हालत नाजुक है। वहीं दूसरी तरह भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती (Uma Bharti) यहां संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (SGPGI) उनसे मिलने पहुंची, और स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। दरअसल, विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक उनके स्वास्थ्य की पल-पल निगरानी कर रहें है।

पढ़ें :- आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा काट सकती है विधायकों के टिकट, ढूंढा सत्ता विरोधी लहर की काट
Jai Ho India App Panchang

खबरों की माने तो कल्याण सिंह (Kalyan Singh) की हालत नाजुक बनी हुई है। आपको बता दें, हाल जानने के बाद उमा भारती ने ट्वीट कर कहा, आज जब मैं एसजीपीजीआई (SGPGI) लखनऊ में अपने बड़े भाई एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह (Kalyan Singh) का हालचाल जानने के लिए उनके सामने पहुंची तो जैसे यादों के गलियारों में पहुंच गई।

पढ़ें :- प्रदेश में जहां-जहां पर मंदिर तोड़कर मस्जिद बनाई गई, वहां फिर बनेगा मंदिर : संगीत सोम

आदरणीय कल्याण सिंह (Kalyan Singh) भारत की राजनीति के दुर्लभ व्यक्तित्व हैं। उन्होंने कहा कि सिंह उन बिरले नेताओं में से हैं जिन्होंने भारत को राम मंदिर (Ram Mandir)  से लेकर रामराज्य की ओर ले जाने में अपना महत्‍वपूर्ण योगदान दिया है। भारती ने कहा कि मैं भगवान से प्रार्थना कर रही हूं कि वे शीघ्र स्वस्थ होकर हम सबके बीच वापस लौटें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...