1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Health Update: रत्ना ने बताया Naseeruddin की तबीयत का हाल, कहा- उनके फेफड़े पर एक छोटा सा पैच है

Health Update: रत्ना ने बताया Naseeruddin की तबीयत का हाल, कहा- उनके फेफड़े पर एक छोटा सा पैच है

एक्टर नसीरुद्दीन शाह को न‍िमोन‍िया की वजह से मुंबई के खार स्‍थ‍ित ह‍िंदूजा अस्‍पताल में भर्ती कराया गया हैं। एक्टर को यहां 29 जून को एडमिट कराया गया। नसीरुद्दीन के मैनेजर ने बताया कि जांच के दौरान डॉक्टर्स को उनके फेफड़ों में पैच मिला जिसके बाद उन्होंने एक्टर को तुरंत अस्पताल में भर्ती होने के लिए कहा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: एक्टर नसीरुद्दीन शाह को न‍िमोन‍िया की वजह से मुंबई के खार स्‍थ‍ित ह‍िंदूजा अस्‍पताल में भर्ती कराया गया हैं। एक्टर को यहां 29 जून को एडमिट कराया गया। नसीरुद्दीन के मैनेजर ने बताया कि जांच के दौरान डॉक्टर्स को उनके फेफड़ों में पैच मिला जिसके बाद उन्होंने एक्टर को तुरंत अस्पताल में भर्ती होने के लिए कहा।

पढ़ें :- जानिए कौन है Bachpan Ka Pyaar का असली सिंगर, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही वीडियो

अस्‍पताल में पत्‍नी रत्‍ना पाठक शाह और बच्‍चे उनके साथ हैं। अब रत्ना ने नसीरुद्दीन शाह का हेल्थ अपडेट दिया है। पिंकविला से बात करते हुए रत्ना ने कहा, ‘वह अब बिल्कुल ठीक हैं। उनके फेफड़े पर एक छोटा सा पैच है, जिसका इलाज चल रहा है। उम्मीद है कि उन्हें कल तक छुट्टी मिल जानी चाहिए।

यह निमोनिया है, लेकिन सौभाग्य से यह बहुत छोटा है और एक छोटे से कोने में है, इसलिए उम्मीद है कि इसे जल्द ही ठीक कर लिया जाएगा।’ वहीं, नसीरुद्दीन शाह के भतीजे मोहम्मद अली शाह ने पिंकविला को बताया कि मेरे पिताजी ने उनसे फोन पर बात की थी।

वह ठीक है। यह निमोनिया है, लेकिन इसमें चिंता की कोई बड़ी बात नहीं है।’ नसीरुद्दीन के अस्पताल में भर्ती होने के बाद फैंस और सेलेब्स उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ मांग रहे हैं जिनमें अनुपम खेर भी शामिल हैं। अनुपम ने ट्वीट किया, ‘जनाब नसीरुद्दीन शाह साहब!! कम्बख्त निमोनिया इंपॉर्टेंस चाह रहा है इसलिए एक दो दिनों के लिए आपके साथ हो लिया है।  जल्दी से झटक दें इसे और ठीक हो जाइए। बड़े दिनो से आपके साथ काम करने की तलब है. ख्याल रखिये अपना. आपकी अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना और दुआ।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...