1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Health Update: Urfi Javed को हुआ 104 बुखार, हाॅस्पिटल से शेयर की तस्वीर

Health Update: Urfi Javed को हुआ 104 बुखार, हाॅस्पिटल से शेयर की तस्वीर

फेमस एक्ट्रेस और इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) की अचानक तबीयत खराब गई है। उनकी हालत खराब होते ही आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: फेमस एक्ट्रेस और इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) की अचानक तबीयत खराब गई है। उनकी हालत खराब होते ही आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें :- Fifa World Cup 2022: Nora Fatehi करेंगी फीफा वर्ल्ड कप में परफार्म

खबरों की माने तो हाॅस्पिटल से उर्फी की एक तस्वीर सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस की बिगड़ी हालत को देखकर फैंस चिंता में आ गए हैं।

उर्फी ने शेयर की तस्वीर

उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जो कि हाॅस्पिटल से शेयर किया गया है। इस तस्वीर में उर्फी हाॅस्पिटल के बेड पर बैठी नजर आ रही हैं। उनके सामने टेबल पर खाना रखा हुआ है और वो खाती दिख रही हैं।

तस्वीर में उर्फी काफी कमजोर नजर आ रही हैं। उर्फी की इस तस्वीर को देखकर फैंस काफी परेशान नजर आ रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की दुआं कर रहे हैं।

पढ़ें :- Adipurush Boycott: भाजपा नेता Ram Kadam ने आदिपुरुष को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- करोड़ो हिन्दुओं की आस्था को आहत

उर्फी ने खुद अपनी हालत के बारे में बताते हुए कहा पिछले दो-दिन से उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। इसके बावजूद वो लगातार काम कर रहीं थीं। यही नहीं उन्हें कुछ दिनों से उल्टियां भी हो रही हैं।

 

आज उन्हें जब 103-104 बुखार हो गया इसके बाद उन्हें तुरंत मुंबइ्र के कोकिलाबेन हाॅस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा। अभी उनके कई टेस्ट कराए गए हैं। फिलहाल टेस्ट रिपोट्र्रस आने के बाद ही बुखार आने का कारण पता चलेगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...