1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई

पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई

मुंबई के पूर्व पुलिस ​कमिश्नर परमबीर सिंह की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई होगी। इस याचिका में उन्होंने राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर गंभीर आरोप लगाते हुए सीबीआई जांच की मांग की है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। मुंबई के पूर्व पुलिस ​कमिश्नर परमबीर सिंह की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई होगी। इस याचिका में उन्होंने राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर गंभीर आरोप लगाते हुए सीबीआई जांच की मांग की है।

पढ़ें :- अयोध्या राम मंदिर के चंदे में लूट की जांच सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में हो : रणदीप सिंह सुरजेवाला

इसके साथ ही इस याचिका में उन्होंने अपने तबादले के आदेश को भी चुनौती दी है। बता दें कि, एंटीलिया केस के बाद एनआईए ने सचिन वाजे को गिरफ्तार कर लिया था। वाजे की गिरफ्तारी के बाद महाराष्ट्र पुलिस पर कई सवाल उठने लगे।

वहीं, इसको लेकर उद्धव सरकार ने मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह का तबादला होमगार्ड विभाग में कर दिया गया। वहीं, इसको लेकर पूर्व पुलिस कमिश्नर ने सुप्रीम कोर्ट में 22 मार्च को एक याचिका दायर की थी।

इस याचिका में सभी आरोपों की जांच सीबीआई से कराने की मांग के साथ ही उन्होंने अनिल देशमुख के घर के बाहर की सीसीटीवी फुटेज को जब्त कर उसकी जांच कराए जाने की भी मांग की है ताकि सच्चाई सभी के सामने आ सके।

 

पढ़ें :- केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट के हलफनामा का दिया जवाब, कहा- कोरोना से हुई मौत पर नहीं दे सकते मुआवजा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X