योगी के सीएम बनते ही इस युवक को आया हार्टअटैक, हुई मौत

Hearing The News Of Becoming Chief Minister Of Yogi Adityanathyouth Gets Heart Attack Death In Ballia

बलिया। यूपी को आज योगी आदित्यनाथ के रूप में अपना नया सीएम मिल गया है, कल ही इस बात की अनौपचारिक घोषणा हो गयी थी कि योगी ही यूपी के नए सीएम होंगे। जिसके बाद पूरे प्रदेश भर में जश्न का माहौल था। आपने भी सुना होगा कि ज्यादे खुशी कभी-कभी इंसान का जान तक ले लेती है। ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है बलिया से। जहां योगी के एक समर्थक की खुशी के मारे मौत हो गयी। इस घटना के बाद उस क्षेत्र में अब मातम का माहौल बना गया है।



ख़बरों के मुताबिक शनिवार की शाम योगी आदित्यनाथ की यूपी के सीएम के तौर पर अधिकारिक घोषणा होने के बाद बलिया के सुखपुरा कस्बे के रहने वाले 32 वर्षीय समर बहादुर सिंह उर्फ झींगुर ने इलाके के कन्या जूनियर हाईस्कूल के पास आतिशबाजी करना शुरू कर दिया। इसी दौरान वो जोर-जोर से चिल्लाकर जश्न भी मना रहा था लेकिन देखते ही देखते अचानक बेहोश होकर गिर गया। समर के दोस्त और परिजन उसे अफरा-तफरी में पास ही मौजूद एक निजी अस्पताल भी ले गए लेकिन उसे वहां मृत घोषित कर दिया गया।  डॉक्टर के मुताबिक समर की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है।

loading…


बलिया। यूपी को आज योगी आदित्यनाथ के रूप में अपना नया सीएम मिल गया है, कल ही इस बात की अनौपचारिक घोषणा हो गयी थी कि योगी ही यूपी के नए सीएम होंगे। जिसके बाद पूरे प्रदेश भर में जश्न का माहौल था। आपने भी सुना होगा कि ज्यादे खुशी कभी-कभी इंसान का जान तक ले लेती है। ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है बलिया से। जहां योगी के एक समर्थक की खुशी के मारे मौत हो गयी। इस…