1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. BCCI लोकपाल के सामने पेश हुए हार्दिक पंड्या, के.एल. राहुल की कल होगी पेशी

BCCI लोकपाल के सामने पेश हुए हार्दिक पंड्या, के.एल. राहुल की कल होगी पेशी

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। टीवी चैट शो कॉफी विद करन में महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक बयान देने पर घिरे भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) मंगलवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) के लोकपाल डीके जैन के सामने पेश हुए। इस मामले के दूसरे आरोपी और टीम में उनके साथी खिलाड़ी लोकेश राहुल बुधवार को किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियन्स के बीच होने वाले आईपीएल मैच से पहले लोकपाल के समक्ष पेश होंगे।

दोनों खिलाड़ियों को जस्टिस (रिटायर्ड) डीके जैन की ओर से भेजे गए नोटिस के मुताबिक, पंड्या को मंगलवार को पेश होना है जबकि राहुल को अगले दिन बुधवार को। गत फरवरी में सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त  बीसीसीआई लोकपाल जैन का यह पहला मामला है जिस पर उनके पदभार संभालने के बाद सुनवाई होगी। वर्ल्ड कप 30 मई से शुरू हो रहा है जिसमें भारतीय टीम का पहला मैच साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 जून को होगा।

ये था विवाद

बता दें कि पांड्या और राहुल ने बॉलीवुड फिल्म निर्देशक करण जौहर के शो कॉफी विद करण में महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद उन पर अस्थायी रूप से प्रतिबंध भी लगाया गया था। दोनों खिलाड़ियों को इस विवाद के बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस बुला लिया गया था। इसके बाद दोनों खिलाडि़यों ने इस मुद्दे पर सार्वजनिक माफी मांगी थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...