मां की लाश पर चादर डालता रहा मासूम, मजदूरों के पलायन के बीच सामने आयी सबसे मार्मिक तस्वीर

mujaffarpur-majdur
मां की लाश पर चादर डालता रहा मासूम, मजदूरों के पलायन के बीच सामने आयी सबसे मार्मिक तस्वीर

नई दिल्ली। कोरोना जैसी आपदा के बीच सोशल मीडिया पर मजदूरों के पलायन की कई तस्वीरें सामने आई हैं। काम-धंधा ठप हो जाने के बाद लाखों की तादात में गरीब मजदूरों का पलायन जारी है। इस बीच कई मजदूरों की भूख से मौत की खबरें भी सामने आ रही हैं। एक बेहद मार्मिक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो एक रेलवे स्टेशन का है, जहां एक मासूम बच्चा फर्श पर लेटी अपनी मां से खेल रहा है, उसे जगाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उसे नहीं पता की उसकी मां अब हमेशा के लिए सो चुकी है। मामला बिहार के मुजफ्फरपुर का बताया जा रहा है।

Heart Wrenching Video Of Migrants Son Who Trying To Wake Up Dead Mother :

वायरल वीडियो में बच्चा अपनी मां के शरीर पर पड़ी चादर को हटाने की कोशिश करता है कि शायद उसकी मां उठ जाए और उसे अपनी गोद में उठा ले, लेकिन अफसोस ऐसा नहीं होता है। उसे नहीं पता कि मां जिस चादर को ओढ़ कर सोती है वो अब उसका कफन बन चुका है। वीडियो देखकर किसी का भी मन विचलित हो सकता है।


वीडियो को लेकर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा, “आशा है रेलवे स्टेशन पर एक बच्चे की अपनी मृत मां को जगाने की विचलित करने वाली तस्वीरें देखकर सरकार ये सुनिश्चित करेगी कि अब कोई और ट्रेन में भूख-प्यास से न मरे। मुंबई-गुजरात में अभी भी घर लौटने के लिए व्यथित लोगों की सहायता के लिए सरकार राजनीति से ऊपर उठकर सच्ची मदद करे।”

नई दिल्ली। कोरोना जैसी आपदा के बीच सोशल मीडिया पर मजदूरों के पलायन की कई तस्वीरें सामने आई हैं। काम-धंधा ठप हो जाने के बाद लाखों की तादात में गरीब मजदूरों का पलायन जारी है। इस बीच कई मजदूरों की भूख से मौत की खबरें भी सामने आ रही हैं। एक बेहद मार्मिक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो एक रेलवे स्टेशन का है, जहां एक मासूम बच्चा फर्श पर लेटी अपनी मां से खेल रहा है, उसे जगाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उसे नहीं पता की उसकी मां अब हमेशा के लिए सो चुकी है। मामला बिहार के मुजफ्फरपुर का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में बच्चा अपनी मां के शरीर पर पड़ी चादर को हटाने की कोशिश करता है कि शायद उसकी मां उठ जाए और उसे अपनी गोद में उठा ले, लेकिन अफसोस ऐसा नहीं होता है। उसे नहीं पता कि मां जिस चादर को ओढ़ कर सोती है वो अब उसका कफन बन चुका है। वीडियो देखकर किसी का भी मन विचलित हो सकता है। वीडियो को लेकर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा, "आशा है रेलवे स्टेशन पर एक बच्चे की अपनी मृत मां को जगाने की विचलित करने वाली तस्वीरें देखकर सरकार ये सुनिश्चित करेगी कि अब कोई और ट्रेन में भूख-प्यास से न मरे। मुंबई-गुजरात में अभी भी घर लौटने के लिए व्यथित लोगों की सहायता के लिए सरकार राजनीति से ऊपर उठकर सच्ची मदद करे।"