1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. दिल दहला देने वाली घटना: दबंग कार चालक ने 500 मीटर तक पुलिसकर्मी को बोनट पर घसीटा

दिल दहला देने वाली घटना: दबंग कार चालक ने 500 मीटर तक पुलिसकर्मी को बोनट पर घसीटा

Heartbreaking Incident Dabangg Car Driver Drags Policeman Over Bonnet For 500 Meters

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली कैंट थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार के चालक को रोकना पुलिस को महंगा पड़ गया। पुलिस के इशारा करते ही दबंग कार चालक ने थोड़ी रफ्तार धीमी की और फिर रफ्तार बढ़ाकर मौके से फरार होने की कोशिश करने लगा। यह देख वहां मौजूद सिपाही उसे रोकने के लिए कार के सामने आ गया। इस दौरान आरोपी ने उसपर कार चढ़ाने की कोशिश की। जान बचाने के लिए सिपाही बोनट पर चढ़ गया। इसके बाद कांस्टेबल बोनट पर लटका रहा और रुकने के लिए कहता रहा, लेकिन वाहन चालक ने ब्रेक नहीं लगाया।

पढ़ें :- दिल्ली में शुरू हुआ 'रेडलाइट ऑन, गाड़ी ऑफ' अभियान, सीएम केजरीवाल ने किया ऐलान

तकरीबन 500 मीटर तक कार चलाने के बाद चालक ने ब्रेक मारकर पुलिस कांस्टेबल को नीचे गिरा दिया और फरार होने लगा। हालांकि, अन्य यातायात पुलिसकर्मी व आसपास मौजूद लोगों की मदद से एक किमी तक पीछा करने के बाद आरोपित को पकड़ लिया गया। सूचना के बाद को पहुंची पुलिस ने कांस्टेबल महिपाल के बयान पर केस दर्ज कर चालक शुभम और कार में बैठे उसके दोस्त राहुल को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार, सोमवार रात कांस्टेबल महिपाल यादव की तैनाती दिल्ली कैंट में थी। सभी पुलिसकर्मी धौलाकुआं से तिलक नगर जाने वाली सड़क पर वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी दौरान महिपाल ने तेज रफ्तार कार को आते देख रुकने का इशारा किया। कार चालक ने पुलिस को देखकर कार की रफ्तार कम की, लेकिन जैसे ही महिपाल कार के सामने पहुंचे, आरोपित चालक ने कार की रफ्तार बढ़ा दी। इस पर बचने के लिए महिपाल को कार के बोनट पर कूदना पड़ा। गौरतलब है कि इससे पहले दिल्ली से सटे गाजियाबाद के अलावा फरीदाबाद और गुरुग्राम में ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें ट्रैफिक पुलिसकर्मियों पर वाहन चलाने तक की कोशिश हुई है।

 

पढ़ें :- कोरोना से मृत सैकड़ों शवों का कराया अंतिम संस्कार, संक्रमण की चपेट में आकर एंबुलेंस ड्राइवर की गई जान

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...