लखनऊ में दिल दहला देने वाली वारदात, प्रेमी युगल को परिजनों ने डंडों से पीट-पीटकर मार डाला

murder

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में लखनऊ के सआदतगंज क्षेत्र में एक प्रेमी युगल की युवती के परिजनो ने पीट पीट कर हत्या कर दी। पुलिस सूूत्रों ने रविवार को बताया कि मंसूर नगर मोहल्ले में शनिवार देर रात कथित प्रेमी युवती के घर में घुसा था कि परिजनो की नींद खुल गई और उन्होंने दोनों की लाठी से पीटना शुरू कर दिया जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

Heartbreaking Incident In Lucknow Lover Couple Beaten To Death By Family Members With Baton :

उन्होने बताया कि कि मृतकों की पहचान सूफिया (19) और अब्दुल मलिक (22) के तौर पर की गई है। दोनो को अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। सआदतगंज के मंसूरनगर निवासी अब्दुल मलिक और सूफिया के बीच काफी दिनों से प्रेम संबंध थे। इसकी जानकारी परिजनों को भी थी।

पुलिस ने इस सिलसिले में युवती के परिजन सुलेमान, उस्मान, दानिश और रानू को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में लखनऊ के सआदतगंज क्षेत्र में एक प्रेमी युगल की युवती के परिजनो ने पीट पीट कर हत्या कर दी। पुलिस सूूत्रों ने रविवार को बताया कि मंसूर नगर मोहल्ले में शनिवार देर रात कथित प्रेमी युवती के घर में घुसा था कि परिजनो की नींद खुल गई और उन्होंने दोनों की लाठी से पीटना शुरू कर दिया जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होने बताया कि कि मृतकों की पहचान सूफिया (19) और अब्दुल मलिक (22) के तौर पर की गई है। दोनो को अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। सआदतगंज के मंसूरनगर निवासी अब्दुल मलिक और सूफिया के बीच काफी दिनों से प्रेम संबंध थे। इसकी जानकारी परिजनों को भी थी। पुलिस ने इस सिलसिले में युवती के परिजन सुलेमान, उस्मान, दानिश और रानू को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।