कोबरा में नजर आयी गर्लफ्रेंड की झलक, तो कर ली उससे शादी

Heartbroken Man Marries Pet Snake He Believes Is His Dead Girlfriend Reincarnated

लंदन: कोई किसी से कितनी बेइंतहां मोहब्बत कर सकता है ये तय कर पाना मुश्किल है। एक ऎसी ही मिशाल थाईलैंड के कंचनाबुरी के वॉरान सारासलीन नाम के शख्स ने कायम की है। उस शख्स ने अपने साथी के मर जाने के बाद भी उसे ज़िंदा मान कर प्यार करता रहा। उसका दावा है कि 10 फिट लंबा मादा कोबरा उसकी गर्लफ्रेंड है। अब उसने सांप से शादी भी कर ली है और दोनों पति पत्नी की तरह रहते भी हैं। साथ घूमते फिरते हैं और खाते पीते हैं। वे दोनों साथ रोमांटिक डेट पे भी जाते हैं।



उसका कहना है कि उसकी गर्लफ्रेंड 5 साल पहले ही मर चुकी है और इस कोबरा में उसे उसकी गर्लफ्रेंड की झलक दिखाई दे रही थी और उसके मुताबिक़ इस कोबरा के रूप में उसकी गर्लफ्रेंड वापस उसकी जिंदगी में आ गयी है। वैसे तो कोबरा दुनिया का सबसे जहरीले साँपों में एक होता है लेकिन लेकिन कोबरा प्रजाति की यह मादा सांप इस शख्‍स को कोई नुकसान नहीं पहुंचाती है। दोनों में इतना प्रेम हो चुका था कि दोनों ने शादी भी कर ली है। वो कहता है कि मेरी गर्लफ्रेंड का पुनर्जन्म हुआ है। सोशल मीडिया पर इस शख्स की अनूठी प्रेम कहानी खूब वायरल हो रही है।

वाकई ये शख्स बौद्ध धर्म को मानने वाला है इसका कहना है कि जानवरो के रूप में मनुष्यों का पुनर्जन्म होता है। और अपनी गर्लफ्रेंड के लिए भी यही मानता है दोनों पूरा दिन साथ बिताते हैं। दोनों साथ खाना खाते है, साथ टीवी देखते हैं और साथ में रोमांटिक पिकनिक पर जाते हैं। दोनों बाकी कपल की तरह ही जिम भी जाते हैं।

लंदन: कोई किसी से कितनी बेइंतहां मोहब्बत कर सकता है ये तय कर पाना मुश्किल है। एक ऎसी ही मिशाल थाईलैंड के कंचनाबुरी के वॉरान सारासलीन नाम के शख्स ने कायम की है। उस शख्स ने अपने साथी के मर जाने के बाद भी उसे ज़िंदा मान कर प्यार करता रहा। उसका दावा है कि 10 फिट लंबा मादा कोबरा उसकी गर्लफ्रेंड है। अब उसने सांप से शादी भी कर ली है और दोनों पति पत्नी की तरह रहते भी…