बीजेपी में शामिल हो रहे विधायकों पर भड़के हार्दिक पटेल, कहा-ऐसे लोगों को चप्पलों से पीटना चाहिए

hardik
बीजेपी में शामिल हो रहे विधायकों पर भड़के हार्दिक पटले, कहा-ऐसे लोगों को चप्पलों से पीटना चाहिए

अहमदाबाद। गुजरात कांग्रेस में विधायकों के इस्तीफे के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। कांग्रेस के आठ विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है। दो दिन पूर्व गुजरात के सीएम विजय रूपाणी से मिलने के बाद कांग्रेस के तीन विधायकों ने इस्तीफा दे दिया था। वहीं, इसको लेकर कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने नाराजगी जताई है।

Heartbroken Slap On Mlas Joining Bjp Said Such People Should Be Beaten With Slippers :

उन्होंने कहा कि अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि ऐसे लोगों को चप्पलों से पीटना चाहिए। हार्दिक पटेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं मानता हूं कि लोग जनता के साथ द्रोह करके, पैसों के लालच में, साम-दाम-दंड-भेद की वजह से गए हैं। ऐसे लोगों को जनता को अब चप्पलों से पीटना चाहिए।

हार्दिक पटेल ने यह विवादास्पद टिप्पणी तब की है जब राज्यसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के आठ विधायकों ने इस्तीफा सौंपा और एक विधायक के इस्तीफा सौंपने की अटकल लगाई जा रही है। बता दें कि मार्च में राज्यसभा चुनाव होना था लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इसे टाल दिया गया था।

अब 19 जून को राज्यसभा के चुनाव होने हैं, लेकिन इससे पहले अबतक कांग्रेस के आठ विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है। हार्दिक पटेल ने भाजपा पर पैसों का बड़ा खेल खेलने का आरोप लगाया है। हार्दिक पटेल ने आरोप लगाते हुए कहा कि जितने पैसे भाजपा विधायक खरीदने में लगा रही है उतने पैसों के साथ गुजरात में कोरोना वायरस मरीजों का इलाज किया जा सकता है, गंभीर हालत वाले मरीजों को वेंटिलेटर दिया जा सकता है।

अहमदाबाद। गुजरात कांग्रेस में विधायकों के इस्तीफे के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। कांग्रेस के आठ विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है। दो दिन पूर्व गुजरात के सीएम विजय रूपाणी से मिलने के बाद कांग्रेस के तीन विधायकों ने इस्तीफा दे दिया था। वहीं, इसको लेकर कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि ऐसे लोगों को चप्पलों से पीटना चाहिए। हार्दिक पटेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं मानता हूं कि लोग जनता के साथ द्रोह करके, पैसों के लालच में, साम-दाम-दंड-भेद की वजह से गए हैं। ऐसे लोगों को जनता को अब चप्पलों से पीटना चाहिए। हार्दिक पटेल ने यह विवादास्पद टिप्पणी तब की है जब राज्यसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के आठ विधायकों ने इस्तीफा सौंपा और एक विधायक के इस्तीफा सौंपने की अटकल लगाई जा रही है। बता दें कि मार्च में राज्यसभा चुनाव होना था लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इसे टाल दिया गया था। अब 19 जून को राज्यसभा के चुनाव होने हैं, लेकिन इससे पहले अबतक कांग्रेस के आठ विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है। हार्दिक पटेल ने भाजपा पर पैसों का बड़ा खेल खेलने का आरोप लगाया है। हार्दिक पटेल ने आरोप लगाते हुए कहा कि जितने पैसे भाजपा विधायक खरीदने में लगा रही है उतने पैसों के साथ गुजरात में कोरोना वायरस मरीजों का इलाज किया जा सकता है, गंभीर हालत वाले मरीजों को वेंटिलेटर दिया जा सकता है।