1. हिन्दी समाचार
  2. कन्नौज मे ट्रक की टक्कर से बस में लगी आग, 20 लोगों की दर्दनाक मौत, PM ने जताया दुख

कन्नौज मे ट्रक की टक्कर से बस में लगी आग, 20 लोगों की दर्दनाक मौत, PM ने जताया दुख

Heavy Fire In Bus Due To Truck Collision In Kannauj 20 Dead Painful For Pm

नई दिल्ली। कन्नौज में शुक्रवार रात जीटी रोड पर ट्रक और प्राईवेट बस की भिड़ंत हो गयी जिसकी वजह से बस में भीषण आग लग गयी। इस हादसे में 20 लोगों की मौत हो गयी जबकि 21 लोग घायल बताये जा रहे हैं। वहीं इस घटना के बाद पीएम नरेन्द्र मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है साथ ही मृतको के परिवार को दो लाख रूपये व घायलों को 50 हजार रूपये की आर्थिक मदद की घोंषणा की गयी है।

पढ़ें :- गेटवे ऑफ इंडिया पर स्पॉट हुए रणवीर और दीपिका, तसवीरों ने मचाया तहलका

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में ​जीटी रोड स्थित छिबरामऊ के घिलोई गांव के पास शुक्रवार रात घने कोहरे के कारण डबल डेकर बस और ट्रक आपस में टकरा गये और इस दौरान बस में भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है उस वक्त बस में 40 सवारियों से ज्यादा लोग मौजूद थे। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस हादसे में 20 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 21 लोग घायल हैं। कन्नौज के जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया कि बस में उस वक्त करीब 43 लोग सवार थे. 21 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 26 यात्री गुरसहायगंज और 17 यात्री छिबरामऊ से सवार हुए थे।

पढ़ें :- किसान आंदोलन: MSP पर किसानों को भरोसा जरूरी, स्वदेशी जागरण मंच ने की मांग

बताया गया कि यह बस कन्नौज के गुरसहायगंज से जयपुर जा रही थी। घटना के तुरंत बाद मामला जैसे ही सीएम योगी आदित्यनाथ के संज्ञान में आया तो उन्होने आलाधिकारियों को मौके पर जाने का आदेश दिया साथ ही घायलों को 50 हजार और मृतकों के परिजनों को दो लाख रुपये मुआवजा देने का भी ऐलान किया। पीएम नरेंद्र मोदी ने भी इस हादसे में दुख प्रकट करते हुए एक ट्वीट किया है। उन्होने लिखा कि मैं मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करता हूं, साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...