1. हिन्दी समाचार
  2. आज भी मुम्बई में भारी बारिश की आशंका, कई इलाकों में स्कूल और कालेज बंद

आज भी मुम्बई में भारी बारिश की आशंका, कई इलाकों में स्कूल और कालेज बंद

Heavy Rain In Mumbai Monsoon 2019 Maharashtra Mumbai Local

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुम्बई। गुरुवार को मुम्बई में भारी बारिश की संभावना है। बुधवार को भारी बारिश के कारण मुंबई और उसके उपनगरीय इलाकों में जगह-जगह जलजमाव हुआ है। सायन, वडाला रोड रेलवे स्टेशन और ठाणे समेत कई इलाकों में पानी भरा हुआ है। इससे लोगों को परेशानी हो रही है।

पढ़ें :- IND VS AUS: सुंदर और शार्दुल का शानदार अर्धशतक, ऑस्ट्रेलिया को बड़ी बढत से रोका

गुरुवार को भी भारी बारिश की आशंका के चलते मुंबई, ठाणे और कोंकण के स्कूल कॉलेज बंद रहेंगे। यह घोषणा बुधवार को महाराष्ट्र के शिक्षा मंत्री आशीष शेलार ने की। मुंबई के निचले इलाकों से पानी अब उतर रहा है। कुर्ला, परेल और अंधेरी में एनडीआरएफ टीमों को अलर्ट पर रखा गया है।

मौसम विभाग की ओर से आज मुंबई और उसके उपनगरीय क्षेत्रों में भारी बारिश की आशंका जताई गई है। भारी बारिश के कारण फ्लाइट में हो रही देरी के कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यात्रियों को मुंबई डोमेस्टिक एयरपोर्ट के बाहर ही लंबा इंतजार करना पड़ रहा है। मुंबई में हो रही तेज बारिश का असर रेल और हवाई यातायात पर पड़ा है।

पश्चिमी रेलवे के चीफ पब्लिक रिलेशंस ऑफिसर के अनुसार बारिश के कारण सूरत-मुंबई सेंट्रल ट्रेन, मुंबई सेंट्रल-सूरत ट्रेन और बांद्रा टर्मिनल-वापी ट्रेन को नालासोपारा के पास जलजमाव होने के चलते कैंसल किया गया है। बीएमसी के अनुसार लगातार हो रही बारिश के कारण मीठी नदी खतरे के निशान को पार कर गई। इसे देखते हुए बीएमसी ने आसपास इलाकों को खाली करा दिया है और स्थानीय लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया है।

पढ़ें :- नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के सामने गाया कलंक नहीं इश्क है ये बादल पिया, देखें VIDEO

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...