आज भी मुम्बई में भारी बारिश की आशंका, कई इलाकों में स्कूल और कालेज बंद

a

मुम्बई। गुरुवार को मुम्बई में भारी बारिश की संभावना है। बुधवार को भारी बारिश के कारण मुंबई और उसके उपनगरीय इलाकों में जगह-जगह जलजमाव हुआ है। सायन, वडाला रोड रेलवे स्टेशन और ठाणे समेत कई इलाकों में पानी भरा हुआ है। इससे लोगों को परेशानी हो रही है।

Heavy Rain In Mumbai Monsoon 2019 Maharashtra Mumbai Local :

गुरुवार को भी भारी बारिश की आशंका के चलते मुंबई, ठाणे और कोंकण के स्कूल कॉलेज बंद रहेंगे। यह घोषणा बुधवार को महाराष्ट्र के शिक्षा मंत्री आशीष शेलार ने की। मुंबई के निचले इलाकों से पानी अब उतर रहा है। कुर्ला, परेल और अंधेरी में एनडीआरएफ टीमों को अलर्ट पर रखा गया है।

मौसम विभाग की ओर से आज मुंबई और उसके उपनगरीय क्षेत्रों में भारी बारिश की आशंका जताई गई है। भारी बारिश के कारण फ्लाइट में हो रही देरी के कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यात्रियों को मुंबई डोमेस्टिक एयरपोर्ट के बाहर ही लंबा इंतजार करना पड़ रहा है। मुंबई में हो रही तेज बारिश का असर रेल और हवाई यातायात पर पड़ा है।

पश्चिमी रेलवे के चीफ पब्लिक रिलेशंस ऑफिसर के अनुसार बारिश के कारण सूरत-मुंबई सेंट्रल ट्रेन, मुंबई सेंट्रल-सूरत ट्रेन और बांद्रा टर्मिनल-वापी ट्रेन को नालासोपारा के पास जलजमाव होने के चलते कैंसल किया गया है। बीएमसी के अनुसार लगातार हो रही बारिश के कारण मीठी नदी खतरे के निशान को पार कर गई। इसे देखते हुए बीएमसी ने आसपास इलाकों को खाली करा दिया है और स्थानीय लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया है।

मुम्बई। गुरुवार को मुम्बई में भारी बारिश की संभावना है। बुधवार को भारी बारिश के कारण मुंबई और उसके उपनगरीय इलाकों में जगह-जगह जलजमाव हुआ है। सायन, वडाला रोड रेलवे स्टेशन और ठाणे समेत कई इलाकों में पानी भरा हुआ है। इससे लोगों को परेशानी हो रही है। गुरुवार को भी भारी बारिश की आशंका के चलते मुंबई, ठाणे और कोंकण के स्कूल कॉलेज बंद रहेंगे। यह घोषणा बुधवार को महाराष्ट्र के शिक्षा मंत्री आशीष शेलार ने की। मुंबई के निचले इलाकों से पानी अब उतर रहा है। कुर्ला, परेल और अंधेरी में एनडीआरएफ टीमों को अलर्ट पर रखा गया है। मौसम विभाग की ओर से आज मुंबई और उसके उपनगरीय क्षेत्रों में भारी बारिश की आशंका जताई गई है। भारी बारिश के कारण फ्लाइट में हो रही देरी के कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यात्रियों को मुंबई डोमेस्टिक एयरपोर्ट के बाहर ही लंबा इंतजार करना पड़ रहा है। मुंबई में हो रही तेज बारिश का असर रेल और हवाई यातायात पर पड़ा है। पश्चिमी रेलवे के चीफ पब्लिक रिलेशंस ऑफिसर के अनुसार बारिश के कारण सूरत-मुंबई सेंट्रल ट्रेन, मुंबई सेंट्रल-सूरत ट्रेन और बांद्रा टर्मिनल-वापी ट्रेन को नालासोपारा के पास जलजमाव होने के चलते कैंसल किया गया है। बीएमसी के अनुसार लगातार हो रही बारिश के कारण मीठी नदी खतरे के निशान को पार कर गई। इसे देखते हुए बीएमसी ने आसपास इलाकों को खाली करा दिया है और स्थानीय लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया है।