1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. असम में भारी बारिश और बाढ़ से जीवन अस्त-व्यस्त, वज्रपात से 4 बच्चे समेत पांच लोगों की मौत

असम में भारी बारिश और बाढ़ से जीवन अस्त-व्यस्त, वज्रपात से 4 बच्चे समेत पांच लोगों की मौत

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

करीमगंज। राज्य में कोरना महामारी के बीच लगातार बरसात व बाढ़ से भी काफी परेशानी लोगों को झेलने पड़ रही है। इस बीच वज्रापात की वजह से 04 बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई।

घटना शुक्रवार की बताई गई है। मिली जानकारी के अनुसार करीमगंज जिला के राताबारी विधानसभा क्षेत्र के रामकृष्ण नगर के इशाखाउरी गांव में बरसात के बीच अचानक आसमान में जोर की बिजली कौंधी। देखते ही देखते पांच लोगों की मौत हो गई जबकि, अन्य दो व्यक्ति गंभीर रूप से झुलस गए, जिन्हें सिलचर मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जाकनारी के अनुसार बरसात के बीच एक आम के पेड़ निचे पका हुआ आम गिर हुआ था, जिसको लेने के लिए बच्चे झपट पड़े। इसी दौरान आकाशीय बिजली कौंधी। जिसकी चपेट में 06 बच्चे व एक 25 वर्षीय युवक आ गये। सभी को तुरंत रामकृष्ण नगर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जांच के बाद चिकित्सकों ने इस्लाम उद्दिन (25), अनवर हुसैन (12), दिलवर हुसैन (10), शरीफ उद्दिन (12) और आबिदा बेगम (9) को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से झुलसी पारूल बेगम (12) और साइमूल उद्दिन को गंभीर अवस्था में सिलचर मेडिकल कालेज अस्पताल में इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। जहां पर दोनों का इलाज चल रहा है।

देश में कोरोना संक्रमण ने बनाया नया रिकार्ड, 24 घंटे में 386 लोगों की मौत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...