दिल्ली में भारी बारिश, कई इलाकों में भरा घुटनों तक पानी

दिल्ली ,भारी बारिश, delhi rain
दिल्ली में भारी बारिश, कई इलाकों में भरा घुटनों तक पानी

Heavy Rains In Delhi

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में आज (मंगलवार) सुबह से तेजी से बारिश हो रही है। बारिश की वजह से तापमान में गिरावट आई है और लोगों को गर्मी से राहत भी मिली है। वहीं मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को पूरे दिन रुक-रुककर बारिश होती रहेगी और आज के दिन अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियम व न्यूनतम 28 डिग्री सेल्सियस के करीब रहने की उम्मीद है।

मिली जानकारी के मुताबिक बारिश के कारण दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद के कई इलाकों में घुटनों तक पानी भरा हुआ है। वहीं भारी बारिश के चलते दिल्ली समेत नोएडा, गाजियाबाद और गुड़गांव में कई जगहों पर भारी जाम लग गया है।

बारिश में गुरुग्राम हुआ सबसे ज्यादा प्रभावित

भारी बारिश में सर्वाधिक प्रभावित गुरुग्राम है। यहां पर बारिश ने सड़कों के साथ गुरुग्राम नगर निगम की लापरवाही की भी पोल खोल कर रख दी है।

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में आज (मंगलवार) सुबह से तेजी से बारिश हो रही है। बारिश की वजह से तापमान में गिरावट आई है और लोगों को गर्मी से राहत भी मिली है। वहीं मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को पूरे दिन रुक-रुककर बारिश होती रहेगी और आज के दिन अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियम व न्यूनतम 28 डिग्री सेल्सियस के करीब रहने की उम्मीद है। मिली जानकारी के मुताबिक बारिश के कारण दिल्ली,…