अब यूपी में भारी बारिश से जीवन हुआ अस्त—व्यस्त, बीजेपी के मंत्री जैकी के घर में घुसा पानी

heavy rain
अब यूपी में भारी बारिश से जीवन हुआ अस्त—व्यस्त, बीजेपी के मंत्री जैकी के घर में घुसा पानी

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ सहित आसपास के तमाम जिलों में बारिश का कहर जारी है। सोमवार सुबह से ही हो रही तेज बारिश के चलते जीवन अस्त—व्यस्त हो गया है। इस भारी बारिश से तापमान में भारी गिरावट हुई है। वही मौसम विभाग ने अगले 48 घंटों के दौरान पूर्वांचल के दर्जनभर जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। उधर, राजधानी में भारी बारिश के चलते यूपी सरकार के मंत्री जय कुमार सिंह जैकी के घर के बाहर पानी जमा हो गया है। जिससे बाहर निकलने के सारे रास्ते बंद है।

मौसम विभाग के निदेशक जे.पी गुप्ता ने बताया कि आज पूरा दिन रूक—रूक कर तेज बारिश होती रहेगी। उन्होने कहा कि मानसून पूरी तरीके से उत्तर प्रदेश में दस्तक दे चुका है। उन्होने कहा कि अगले 48 घंटों में लखनऊ एवं पूर्वांचल के कई जिलों में भारी बारिश होगी। मौसम विभाग के अनुसार, सोमवार को राजधानी लखनऊ का न्यूनतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस जबकि अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान हैं।

{ यह भी पढ़ें:- गोला: कांवड़ियों पर गिरी हाईटेंशन लाइन, दो की झुलसकर मौत }

बता दें कि भारी बारिश की वजह से रेल एवं हवाई सेवाएं भी प्रभावित हुई है। रेलवे के अधिकारियों के मुताबिक, बारिश की वजह से कई रेलगाड़ियां लेट है।श्रमजीवी एक्सप्रेस, बरेली एक्सप्रेस, वाराणसी लखनऊ इंटरसिटी एक्सप्रेस, शताब्दी एक्सप्रेस सहित कई गाड़ियां घंटों देरी से चल रही हैं। वहीं हवाई यातायात पर भी भारी बारिश का असर पड़ा है। जिससे यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा है।

 

{ यह भी पढ़ें:- रियल लाइफ बजरंगी भाईजान बना मनोवैज्ञानिक, बिछड़ी तरजीना को 22 साल बाद परिवार से मिलाया }

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ सहित आसपास के तमाम जिलों में बारिश का कहर जारी है। सोमवार सुबह से ही हो रही तेज बारिश के चलते जीवन अस्त—व्यस्त हो गया है। इस भारी बारिश से तापमान में भारी गिरावट हुई है। वही मौसम विभाग ने अगले 48 घंटों के दौरान पूर्वांचल के दर्जनभर जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। उधर, राजधानी में भारी बारिश के चलते यूपी सरकार के मंत्री जय कुमार सिंह जैकी के घर के…
Loading...