1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Moradabad News: मुरादाबाद में भारी वाहनों का दो दिन प्रवेश पूरी तरह रहेगा प्रतिबंधत, यातायात विभाग ने जानिए क्यों उठाया ये कदम

Moradabad News: मुरादाबाद में भारी वाहनों का दो दिन प्रवेश पूरी तरह रहेगा प्रतिबंधत, यातायात विभाग ने जानिए क्यों उठाया ये कदम

55 परीक्षा केंद्रों पर 15 और 16 अक्तूबर को उप्र अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से प्रारंभिक अर्हता परीक्षा(पीईटी)-2022 का आयोजन किया जाएगा। यह परीक्षा दो पालियों में होगी। कहा जा रहा है कि परीक्षा पहली पाली सुबह दस बजे से 12 बजे तक और दूसरी पाली दोपहर 3 बजे से शाम पांच बजे तक चलेगी।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

मुरादाबाद। परीक्षा को लेकर सभी रेलवे स्टेशम में काफी भीड़ होने के कारण अभ्यार्थी को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।  जिससे शहर में अतिरिक्त ट्रैफिक के कारण जाम की समस्या उत्पन्न हो सकती है। इसी को ध्यान में रखते हुए दो दिन के लिए डायवर्जन प्लान जारी किया गया है। इसके तहत दोनों दिन सुबह सात बजे से रात आठ बजे तक शहर में भारी वाहनों का प्रवेश पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा।

पढ़ें :- महराजगंज:सर्वा माता का दर्शन कर ब्लाक प्रमुख ने मंदिर के कायाकल्प का ली शपथ

– बिजनौर और कांठ की ओर से आने वाली रोडवेज बसें सुबह 11 बजे से शाम सात बजे तक केवल किला तिराहे तक आएंगी और वहीं से वापस जाएंगी।

– संभल, दिल्ली और बिलारी रोड से आने वाले भारी मालवाहक और व्यसायिक वाहन आजादनगर मोड से डायवर्ट किए जाएंगे।

– रामपुर, बरेली, काशीपुर, टांडा और बाजपुर की तरफ से आने वाली प्राईवेट बसे सुबह 11 बजे से शाम पांच बजे तक केवल हनुमान मूर्ति तिराहे तक की आएंगी और वहीं से सवारी लेकर वापस जाएंगी।

– रामपुर, बरेली, काशीपुर, टांडा और बाजपुर की तरफ से आने वाले भारी मालवाहक और व्यवसायिक वाहन काशीपुर तिराहा से डायवर्ट कर दिए जाएंगे।

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...