1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Heeraben Modi passed away: पीएम मोदी के मां के निधन पर इमोशनल हुई कंगना, वायरल हुआ पोस्ट

Heeraben Modi passed away: पीएम मोदी के मां के निधन पर इमोशनल हुई कंगना, वायरल हुआ पोस्ट

पीएम मोदी की मां हीराबेन का 100 वर्ष की उम्र में निधन (died at the age of 100) हो गया। बुधवार को अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती हुईं पीएम मोदी (PM Modi) की मां हीराबेन को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

PM Modi mother Heeraben Modi Death: पीएम मोदी की मां हीराबेन का 100 वर्ष की उम्र में निधन (died at the age of 100) हो गया। बुधवार को अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती हुईं पीएम मोदी (PM Modi) की मां हीराबेन को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। पीएम मोदी (PM Modi) ने शुक्रवार की सुबह ट्वीट कर हीराबा के निधन की जानकारी दी।

पढ़ें :- India vs New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले धोनी ने दिया जीत का मंत्र! खिलाड़ियों से मुलाकात की Video आई सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पीएम मोदी के मां के निधन पर दुख जताया है। कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पीएम मोदी और हीराबेन की तस्वीर शेयर कर लिखा, ”ईश्वर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस कठिन समय में धैर्य और शांति दे। ओम शांति”

पीएम मोदी ने मां हीराबेन के निधन पर ट्वीट करते हुए लिखा, ”शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम… मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है.

जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है। मैं जब उनसे 100वें जन्मदिन पर मिला तो उन्होंने एक बात कही थी, जो हमेशा याद रहती है कि काम करो बुद्धि से और जीवन जियो शुद्धि से।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...